EntertainmentTV Shows & Serials

Anupamaa New Actress : अनुपमा में रूपाली गांगुली की छुट्टी करने आ रही है यह एक्ट्रेस, इश्कबाज एक्ट्रेस की होगी शो में एंट्री

Anupamaa New Actress: टीवी सीरियल अनुपमा अब लीप लेने वाला है और इसमें अब कई सारे नए कलाकारों की भी एंट्री होने वाली है। शो में अब सीरियल इश्कबाज की एक्ट्रेस की नजर आएंगी। क्या आप उनका नाम जानते हैं?

टीवी सीरियल अनुपम में अब 5 साल का लीप आ गया है जिसकी वजह से पूरी कहानी बदल गई है। शो में एक तरफ अनुज और अनुपमा दोनों अलग हो गए हैं तो वहीं दूसरी तरफ कहानी में नए-नए कलाकार भी दिखाई देंगे अनुपमा सीरियल में लीप के बाद 5-6 नए कलाकार दिखाई देंगे।

इस लिस्ट में कई सारे नई हसीनाओं के भी नाम जुड़ने वाले हैं जिससे अनुज और अनुपमा की जिंदगी में भी काफी असर होगा। शो में टीवी सीरियल इश्कबाज में नजर आई एक्ट्रेस भी आने वाली है।ऐसे में अब यह सवाल उठ रहा है कि क्या रूपाली गांगुली का पत्ता भी इस शो से काटने वाला है?

ये भी पढें  ये रिश्ता क्या कहलाता है की फेमस एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने पहनी किसी के नाम की रिंग, अब फैंस हुए कंफ्यूज

टीवी सीरियल अनुपमा में अमेरिका के ट्विस्ट से लोग काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। शो में नजर आ रहे नए कलाकारों को भी लोग पसंद कर रहे हैं। अब अनुपमा में सीरियल इश्कबाज में नजर आ चुकी एक्ट्रेस दिशी दुग्गल भी दिखाई देगी।दिशी दुग्गल इस सीरियल में यशपाल की मां के रोल में नजर आएंगे ।

बता दें कि सीरियल से जुड़ी कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि यशपाल और अनुज में काफी बड़ा कनेक्शन होने वाला है। कहानी में आगे पता चलेगा कि यशपाल ही अनुज का असली पिता है और यशपाल को मालती देवी धोखा देकर चली गई थी। यानी यशपाल की मां अनुपमा की दादी सास बनेगी।इसके बारे में अनुपमा को भी पता चल जाएगा।

ये भी पढें  Shilpi Raj Private Video : अपने प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद जानिए सिंगर शिल्पी राज ने क्या कहा रो रो कर? बताई आपबीती

यह भी बताया जा रहा है की अनुपमा अनुज से मिलने के बाद उसे यशपाल से भी मिलवा सकती है। टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में जबरदस्त ड्रामा होने वाला है।सीरियल में आगे अनुज को पता चलेगा कि जोशी बेन नहीं अनुपमा है।अनुपमा यशपाल की मां से मुलाकात करती है और दोनों बहुत खुश हो जाते हैं। वह अनुपमा को शगुन भी देगी। इसके बाद श्रुति अनुज को जोशी बेन की तस्वीर दिखाने वाली होती है, लेकिन छोटी अनु उसे किसी तरह ऐसा करने से रोक लेती है, लेकिन वह अनुपमा से मिलने कैफे जाती है और दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो जाती है।