Entertainment

Sanjay Mishra daughters : संजय मिश्रा की बेटियों को देखकर लोग भूले स्टार किड्स फैंस बोले क्यूटनेस और खूबसूरती में है नंबर वन

संजय मिश्रा इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेताओं में से एक है। वह अपनी निजी जिंदगी को बॉलीवुड की चमक धमक से दूर ही रखते हैं। उनकी दो बेटियां हैं जिनकी फोटो वायरल हो रही है।संजय मिश्रा की बेटियों की क्यूटनेस को देखकर फैंस अब सभी स्टार किड्स को भूल गए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sanjay Mishra (@imsanjaimishra)

संजय मिश्रा बॉलीवुड के जाने-माने दिग्गज अभिनेता है। संजय मिश्रा ने अब तक कई सारी फिल्मों में अभिनय करके लोगों को हैरान कर दिया है। हाल ही में संजय मिश्रा ने फिल्म द्वंद में काम किया जो दर्शकों को काफी पसंद आया। संजय मिश्रा और उनकी अदाकारी से तो सभी वाकिफ है लेकिन क्या कभी आपने उनकी पर्सनल लाइफ पर गौर किया है? अगर नहीं तो चलिए आज हम आपको उनके परिवार से मिलाते हैं. संजय मिश्रा 59 साल के हैं और उनका जन्म 6 अक्टूबर को दरभंगा में हुआ था।संजय मिश्रा की पत्नी का नाम किरण मिश्रा है जिनसे उनकी दो बेटियां हैं संजय मिश्रा की बेटियों का नाम लम्हा और मिश्रा हैं.

ये भी पढें  Arun Govil on Ramayana Study : रामायण को हमारे पाठ्यक्रम में शामिल किया जाना चाहिए क्योंकि ''रामायण हमारा जीवन दर्शन है.'' - अरुण गोविल

संजय मिश्रा एक फैमिली मैन है और अपने परिवार के साथ अक्सर वह टाइम भी स्पेंड करते हुए नजर आते हैं। अपने सोशल मीडिया पर भी एक्टर बीच में फैमिली फोटोस को साझा करते रहते हैं। इसी क्रम में संजय मिश्रा की उनकी पत्नी और दोनों बेटियों के साथ एक फोटो काफी वायरल हो रही है इस फोटो में एक्टर की दोनों बेटियां काफी क्यूट लग रही है।एक और फोटो लोगों को बहुत पसंद आ रही है, जिसमें वे अपनी दोनों बेटियों लम्हा और पल के साथ ऑटो रिक्शा की सवारी करते दिख रहे हैं. इस तस्वीरों को देखने के बाद फैन्स एक्टर की बेटियों पर दिल हार बैठे हैं और लम्हा और पल को सबसे प्यारी स्टार किड बता रहे हैं.

ये भी पढें  Prashanth Neel On Salaar 2 : प्रशांत नील अब मचाने वाले हैं तहलका, अब फैंस को मिलेगी जल्दी ही खुशखबरी, बोले सालार मूवी में रह गई थी यह कमी

आपको बता दे कि संजय मिश्रा के जीवन में एक ऐसा दौर भी आया था जब 140 फिल्मों को करने के बाद वह एक गंभीर बीमारी की चपेट में आ गए थे।इस दौरान उनके पिता ने उनकी खूब देखभाल भी की थी जब वह ठीक हुई तो उनके पिता चल बसे। पिता की मौत ने एक्टर को काफी दुख पहुंचा। इस वजह से वह सब कुछ छोड़कर ऋषिकेश चले गए और एक ढाबे पर काम करने लगे हालांकि वहां वहां आने वाले लोग संजय मिश्रा को पहचान जाते थे, जबकि ढाबे का मालिक उनकी पॉपुलैरिटी से अनजान था.

कहते हैं कि रोहित शेट्टी अपनी फिल्म के लिए एक फनी कैरेक्टर की तलाश में थे. उन्हें संजय मिश्रा का ख्याल आया. काफी प्रयासों के बाद उन्होंने एक्टर को ढूंढा और अपनी फिल्म ‘ऑल द बेस्ट’ में कास्ट किया. यहां से एक्टर की नई जर्नी की शुरुआत हुई.