EntertainmentVideos

Anjali Arora New Viral Video :शॉर्ट पैंट में अंजली अरोड़ा ने ठंड की हवा फूलों के बेड पे रिल्स बना इमस्टाग्राम पे बढ़ाई गर्मी।

कच्चा बादाम गाने पर डांस करके सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर बनी अंजलि अरोड़ा आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं।सोशल मीडिया पर उनके 10 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है।अंजलि की कोई भी रील पोस्ट होते ही लाखों करोड़ों में व्यूज आने शुरू हो जाते हैं।इनकी एक नई रील भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिससे इन्होंने 90 के दशक के गाने पर बनाया है।इस पर लोग अब फनी रिएक्शन भी दे रहे हैं’

कंगना राणावत के शो लॉकअप से फेमस हुई अंजलि अरोड़ा चारों तरफ छाई हुई है और लगातार सुर्खियों में भी बनी हुई है। इनका जिक्र हर जगह हो रहा है। बिग बॉस 17 में भी लगातार उनकी ही बातें हो रही है।अब रिपोर्ट्स के अनुसार मुनव्वर फारूकी ने इन्हें शादी का रिश्ता भेजा है। हालांकि इस पर एक्ट्रेस ने अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है । बल्कि वह तो वादियों के बीच इठलाती-बलखाती दिखाई दे रही हैं, जिसका वीडियो उन्होने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

ये भी पढें  Actressess Leaked MMS Video : इन बड़ी बड़ी एक्ट्रेस की mms लीक वीडियो ने सोशल मीडिया पे खूब मचाया है कोहराम,जानिए किस एक्ट्रेस का नाम है इसमे शामिल।

दरअसल अंजलि अरोड़ा ने लॉकअप सीरियल में मुनव्वर फारूकी को आई लव यू कहा था वाहन स्टैंड अप कॉमेडियन उन पर पूरी धरा फिदा थे और यह भी उन पर फिदा थी। फैंस ने तो एक्ट्रेस को भाभी तक कहना शुरू कर दिया था लेकिन शो खत्म होने के बाद इन दोनों के बीच बातचीत एकदम बंद हो गई। दोनों अपने-अपने लाइफ में व्यस्त हो गए, अब अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की है जिसमें वह पहाड़ की गोद में फूलों की सेज पर शॉर्ट्स और शर्ट पहन कर बैठे हैं और उदित नारायण के गाने पर सिंक वीडियो बना रही हैं। वीडियो में अंजलि अरोड़ा ठंड के खूब मजे ले रहे हैं और वह अपने अनोखे अंदाज से फैंस को अपना बना रहे हैं लेकिन कुछ लोग उनका मजाक भी बना रहे हैं।

ये भी पढें  Urfi Javed oops moment : उर्फी जावेद के 'उफ़ मोमेंट' ने 'डांट' वाले पैप्स को कैद कर लिया, 'कोई इज्जत नहीं है… शर्म नहीं है'

अंजलि अरोड़ा का ये वीडियो देख एक यूजर ने लिखा, ‘मुनव्वर ने आई लव यू का जवाब दे दिया क्या?’ एक ने कहा, ‘कुछ ओढ़ लो, ठंड बहुत है।’ एक ने कहा, ‘मुनव्वर ने आई लव यू बोला ही नहीं।’ एक यूजर ने अंजलि को मुनव्वर की टाइमपासर बताया तो एक ने कहा कि सर्दी तो लगनी ही है क्योंकि कपड़े देखो क्या पहनी है।