BhojpuriEntertainment

Madhu and Pawan romance : मधु शर्मा और पवन सिंह का रोमांस छा रहा है सभी के दिलों दिमाग पर,लोगों ने गवाए अपने होश, वीडियो हुआ वायरल

Bhojpuri Song: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की फिल्म एक दूजे के लिए2 का एक सॉन्ग सामने आ रहा है जिसे दर्शकों के तरफ से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।इसमें वह एक नहीं बल्कि दो दो एक्ट्रेस के साथ रोमांस कर रहे हैं और भोजपुर दर्शन यह देखकर मजा उठा रहे हैं।भोजपुरी के दबंग स्टार जब भी आते हैं तो वह एक नया रिकॉर्ड बना ही देते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी है।लोग उन्हें लॉलीपॉप सिंगर के नाम से भी जानते हैं। पवन सिंह इन दोनों भोजपुरी फिल्म एक दूसरे के लिए की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं। ऐसे में अब उनकी इसी फिल्म का वीडियो सॉन्ग (Video Song) ‘सटे दा कमर से कमर’ (Sate Da Kamar Se Kamar) यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है. इस गाने को दर्शकों का ढेर सारा प्यार भी मिल रहा है। इस गाने में एक्टर के साथ एक नहीं बल्कि दो दो एक्ट्रेस दिखाई दे रही हैं और एक्टर दोनों के साथ ही रोमांटिक हो रहे हैं।

पवन सिंह का भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘सटे दा कमर से कमर’ (Sate Da Kamar Se Kamar) के वीडियो को एंटर10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है.
इस गाने में मधु शर्मा और शहर अफसा दिखाई दे रही हैं इस गाने को वीडियो में नहीं बल्कि मोशन पोस्टर के रूप में जारी किया गया है लेकिन इनके बीच केमिस्ट्री को देखकर यह पता लगाया जा सकता है कि यह गाना कितना रोमांटिक है गाने में जहां मधु शादीशुदा महिला का किरदार निभा रही है।वहीं सहर अफसा सिंपल लड़की के लोक में दिखाई दे रही हैं।इस गाने को कुछ ही घंटे में लाखों लाइक्स मिल चुके हैं लोग इंटरनेट पर इसकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं इस गाने में पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है।

ये भी पढें  Pawan Singh Romance Video : पवन सिंह का जबरदस्त रोमांस वाला गाना हो रहा है सुपरहिट लोगों ने दिए इतने व्यूज आस्था संग बनी जोड़ी

गाने के अलावा अगर फिल्म ‘एक-दूजे के लिए 2’ (Ek Duje Ke Liye 2) की स्टारकास्ट की बात की जाए तो इसमें पवन सिंह, सहर आफ्सा और मधु शर्मा के अलावा माया यादव, दीपक सिन्हा अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. इस यशी फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है. अभय सिन्हा, प्रशांत जामवाल और समीर आफताब द्वारा मूवी को प्रोड्यूस भी किया जा रहा है. फिल्म को पराग पाटिल निर्देशित कर रहे हैं.गाने का म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है और गाना गाने में पवन का साथ प्रियंका सिंह ने दिया है. इसके लिरिक्स प्रकाश बारूद ने लिखे हैं. कोरियोग्राफर संजय कोर्वे और संजीव कुमार शर्मा ने किया है. स्टोरी और डायलॉग्स राकेश त्रिपाठी ने लिखे हैं.