CricketEntertainment

Rohit Sharma – Sarfaraz Khan : रोहित शर्मा ने बांधे सरफराज खान की तारीफों के पुल, रोहित शर्मा बोले- वह रनों का भूखा है

IND vs ENG: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टेस्ट क्रिकेट में अपनी सबसे बड़ी जीत दर्ज कर दी है और इसके बाद उन्होंने युवा बल्लेबाज सरफराज खान की तारीफ की। सरफराज ने डेब्यू टेस्ट की दोनों पारियों में 50 प्लस स्कोर किया।

View this post on Instagram

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

टेस्ट क्रिकेट में रनों के लिहाज से अपने सबसे बड़ी जीत दर्ज करने के बाद अब रोहित शर्मा के साथ-साथ हर कोई सरफराज खान की तारीफ कर रहा है। सरफराज को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे मैच के जरिए राजकोट में टेस्ट डेब्यू करने का मौका मिला। जहां उन्होंने दोनों पारियों में अर्धशतक बनाया। सरफराज की तेज तर्रार बैटिंग के सभी मुरीद हो गए।

ये भी पढें  Dia Mirza fear : दिया मिर्ज़ा ने किया बॉलीवुड का पुराना खुलासा बोली - आज भी सोचती हूँ काँप जाती हूँ।

रोहित शर्मा का कहना है कि उन्होंने पहले कभी भी सरफराज को खेलते हुए नहीं देखा था। 26 साल के दाएं हाथ के बल्लेबाज सरफराज ने राजकोट टेस्ट में अपनी पारी में 66 गेंद पर 62 रन बनाएं हालांकि यह दुर्भाग्य पूर्ण रहा कि वह रन आउट हो गए।दूसरी पारी में सरफराज ने 72 गेंदों पर तेजतर्रार नाबाद 68 रन बनाए.

सरफराज अपने डेब्यू टेस्ट की दोनों पारियों में 50 प्लस स्कोर करने वाले चुनिंदा खिलाड़ियों में शामिल हो गए जिसमें सुनील गावस्कर भी शामिल हैं. रोहित शर्मा ने राजकोट टेस्ट मैच में 434 रनों से अपनी जीत दर्ज की उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि सरफराज खान को अगर खुला छोड़ दिया जाए तो वह अपना काम बखूबी करेंगे।

ये भी पढें  Vijay Sethupathi Film : ओटीटी पर मौजूद है यह 6 फिल्में जिन्हें देखने के बाद आप भी करेंगे वाह! किसी में है आत्मा का खौफ, तो किसी में अनूठी किडनैपिंग

डेब्यू के दौरान जब उसे कैप दी गई तब वह थोड़ा इमोशनल भी हो गया और वह फिर इसके बाद कहीं भी नर्वस नहीं दिखाई दिए। सरफराज के देबू के मौके पर उनके पिता नौशाद खान और पत्नी रोमाना जहूर भी निरंजन शाह स्टेडियम पहुंची थीं.

रोहित शर्मा ने सरफराज की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने कभी सरफराज को बैटिंग करते हुए नहीं देखा था लेकिन उन्होंने मुंबई के खिलाड़ियों से उसके बारे में सुना था और उसने काफी मुश्किल परिस्थितियों में रन बनाए वह एक माइन्ड सेट के साथ खेलते हैं और अपने बड़े-बड़े स्कोर खड़े कर देते हैं उसमें रन बनाने की भूख है.’

ये भी पढें  Muskaan Baby Dance Video : हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी की अदाओं ने सभी के छुड़ा दिए पसीने, वीडियो ने मचा दिया हंगामा

रोहित ने कहा कि सरफराज खान ने मैच में जिस तरह से अपनी फील्डिंग में, बैटिंग में और अपने प्रदर्शन में कुछ कर गुजरने का जज्बा दिखाया उसे देखकर मुझे बहुत अच्छा लगा. रोहित ने कहा कि जिस तरह से पिछले कुछ सालों से वह डोमेस्टिक क्रिकेट में रन बना रहे थे, उसे देखकर लगता था कि इस क्रिकेटर में कुछ तो है. मैदान पर उनकी एनर्जी लेवल देखने लायक थी.