Latest News

Bihar News : अपराधियों ने रचा ऐसा खेल की पुलिस भी हो गई हैरान, नोटों के बंडल गिनते गिनते थक गई पुलिस भी

लोकसभा चुनाव से पहले पुलिस अब काफी अलर्ट हो गई है। जुआडी हो या नशेड़ी सभी के अड्डों पर लगातार छापेमारी हो रही है।पुलिस की क्यूआरटी ने शनिवार की रात भोजपुरवा गांव में स्थित एक मकान में छापेमारी कर आठ लोगों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार किए गए लोगों के पास 277340 नगद पाए गए। इसके अलावा उनके पास दो बाइक और आठ मोबाइल भी मिले। साथ ही उनके पास ताश के पत्ते और शराब की बोतल भी बरामद हुई।

पुलिस की तरफ से जारी की गई रिपोर्ट के अनुसार नगर थाने की पुलिस को यह सूचना मिली कि भोजपूरवा स्थित एक मकान में जुआ खेला जा रहा है और लोग जुआ खेलने के साथ शराब भी पी रहे हैं। शराब बंदी कानून का उल्लंघन करने की वजह से सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और मकान को चारों तरफ से घर कर छापेमारी शुरू कर दी। छापेमारी के द्वारा मकान के कमरे में लोगों को जुआ खेलते हुए पाया गया जिसके बाद आठ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया।

पुलिस ने गिरफ्तार लोगों की तलाशी भी ली।इसके बाद उन लोगों के पास से ताश के पत्ते,दो बाइक, 8 मोबाइल 277 लाख रुपए,लावारिस अवस्था में पकड़ी शराब की बोतल पाई गई।
पुलिस ने इस मामले में सभी लोगों को गिरफ्तार करके थाने भेज दिया है और अब उनसे पूछताछ की जा रही है पकड़े गए सभी लोग शहर के निवासी हैं और कई वीआईपी भी शामिल है।पुलिस ने कहा कि हम कोशिश कर रहे हैं कि पता लगा सके कि इस मकान में कब से जुआ खेला जा रहा है।

वहीं पुलिस ने जुआ के अड्डे पर भी छापेमारी की जिसके बाद और लोग गिरफ्तार किए गए। गिरफ्तार किये गये लोगों में जादोपुर थाना क्षेत्र के जादोपुर निवासी दिलीप कुमार, मांझा थाना क्षेत्र के भोजपुरवा गांव निवासी अमित कुमार श्रीवास्तव, नगर थाना क्षेत्र के पुरानी चौक मोहल्ले के निवासी चंदन कुमार, जंगलिया गांव निवासी उपेंद्र कुमार, श्याम सिनेमा रोड निवासी सागर कुमार, अधिवक्ता नगर मोहल्ले के निवासी राजेश कुमार, हजियापुर मोहल्ले के निवासी धर्मेंद्र कुमार साह और साधु चौक मोहल्ले के निवासी दीपक कुमार शामिल हैं. एसपी ने कहा कि जुआ खेलना और शराब पीना दोनों ही गैरकानूनी है. पुलिस को ऐसे मामले में सख्त रूप से कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है.