Entertainment

Rajesh Khanna News : राजेश खन्ना के इस खुलासे की वजह से टूट गई डिंपल कपाड़िया और उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना, कोई नहीं था आखिरी दिनों में उनके साथ

बॉलीवुड फिल्मों में सपोर्टिंग रोल या फिर छोटे-मोटे रोल निभाने वाले मुस्ताक खान ने दिवंगत सुपरस्टार राजेश खन्ना को लेकर कई सारे खुलसी किए हैं जिसे सुनकर आप भी शॉक्ड हो जाएंगे। एक्टर के इस खुलासे के बाद डिंपल कपाड़िया और उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना भी हैरान हो रही है।

बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना इंडस्ट्री के पहले सुपरस्टार थे और उन्हें गुजरे हुए 11 साल हो गया है हालांकि उन्होंने अपनी एक्टिंग और फिल्मों की वजह से अभी भी फैंस के दिलों में जगह बना रखी है।आज भी उनके चाहने वाले उनकी फिल्म देखते हैं।उनके फेमस गाने सुनकर हर कोई अपना दिल बहलता है।हालांकि उनके चाहने वालों को यह जानकर काफी दुख होगा कि राजेश खन्ना अपने आखिरी पलों में अकेले थे और उनके साथ कोई भी नहीं था। उनका आखिरी समय काफी दर्द भरा था। इस बारे में उनके साथ काम कर चुके एक्टर मुश्ताक खान ने खुद बताया है।

ये भी पढें  Nitesh Tiwari Ramayana : नितेश तिवारी की रामायण में अब यह बनेंगे राम के पिता कभी खुद बने थे राम

मुस्ताक खान ने फिल्मों में छोटी-मोटी और सहायक भूमिका निभाई है और वह काफी फेमस भी है। उन्होंने राजेश खन्ना, अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान आमिर खान और सलमान खान,अजय देवगन, अक्षय कुमार जैसे कई अभिनेताओं के साथ काम किया है। उन्होंने आखिरी बार सनी देओल के साथ ग़दर 2 में भी काम किया था एक डिजिटल कमेंट्री के पॉडकास्ट में बात करते हुए मुश्ताक खान ने अपने करियर को लेकर बातें की. इसके साथ ही उन्होंने राजेश खन्ना संग स्क्रीन स्पेस शेयर करने और उनके आखिरी दिनों को याद किया.
बातचीत में मुश्ताक खान ने फिल्म ‘थोड़ी सी बेवफाई’ (Thodisi Bewafaii) की शूटिंग के दिनों को याद किया. यह फिल्म 1980 में रिलीज हुई थी. फिल्म का निर्देशन एस्माईल श्रॉफ ने किया था. फिल्म में राजेश खन्ना , शबाना आजमी और पद्मिनी कोहलापुरे लीड रोल में थीं. फिल्म में मुश्ताक खान ने भी काम किया था.

इस फिल्म की शूटिंग के दोनों को याद करते हुए मुश्ताक ने कहा कि मैं राजेश खन्ना के साथ उनके स्टारडम के शिखर पर भी काम कर चुका हूं। आप विश्वास नहीं करेंगे कि वह कैसा था। मैं मन ही मन सोच कर काफी खुश होता था कि मैं राजेश खन्ना के साथ काम कर रहा

थोड़ी सी बेवफाई’ में मुश्ताक ने पहली बार राजेश खन्ना के साथ काम किया था. इस फिल्म के बाद साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘दो दिलों के खेल’ (Do Dilon Ke Khel Mein) में एक बार फिर से मुश्ताक को राजेश खन्ना के साथ काम करने के लिए मौका मिला. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मुश्ताक ने महसूस किया है कि जैसे उनके (राजेश खन्ना) साथ कोई ना हो. उन्होंने अपना आकर्षण और स्टारडम खो दिया था.

ये भी पढें  Rohit Sharma created history : रोहित शर्मा ने रचा इतिहास, बनाया रिकॉर्ड, बैजबॉल' युग में कर दिखाया यह कारनामा

आपको बता दें कि राजेश खन्ना ने 1973 में खुद से 15 साल छोटी डिंपल कपाड़िया से शादी की थी. इस शादी की खास बात ये थी कि उस वक्त डिंपल महज 16 साल की थीं, जबकि राजेश खन्ना की उम्र 31 साल.

राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया शादी के बाद काफी चर्चा में भी रहे और उनकी दो बेटियां भी हुई ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना इसके बावजूद अपने आखिरी पलों में राजेश खन्ना एकदम अकेले थे और वह काफी लंबे समय से कैंसर से भी जूझ रहे थे 18 जुलाई 2012 को उन्होंने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया