EntertainmentTV Shows & Serials

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन की वापसी के नाम पर लोगों को बनाया गया बेवकूफ,जेनिफर मिस्त्री ने कहा

हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नई मिसेज सोढ़ी देखने को मिली।मोनाज मेवावाला नई मिसेज सोढ़ी बनकर आई है।जेनिफर मिस्री ने पहले यह भूमिका निभाई थी लेकिन असित मोदी ने उन्हें परेशान किया जिसके बाद उन्होंने असित मोदी पर यौन उत्पीड़न के आप भी लगाए। जेनिफर ने मोनाज को नई रोशन बनाए जाने पर अपना रिएक्शन भी दिया। उन्होंने कहा मोनाज एक प्रतिभाशाली लड़की है और वह शो में अच्छा रोल करेंगी।तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। दया बेन की वापसी को लेकर यह सीरियल काफी सुर्खियों में है। इस शो को फिर से टीआरपी दिलाई है।हालांकि दयाबेन की वापसी अभी तक नहीं हुई जिसके बाद फैंस काफी निराश है। उन्होंने दया बेन की वापसी के साथ दर्शकों को बेवकूफ बनाने के लिए निर्माता की आलोचना भी की है।

सोशल मीडिया पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा बायकाट करने का ट्रेड चल पड़ा है और लोग इस शो को देखना बंद कर रहे हैं।लोगों को अब यह शो काफी उबाऊ लग रहा है वहीं कुछ और भी कारण है जिसकी वजह से लोग इसे देखना पसंद नहीं कर रहे हैं।अब जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल, जिन्होंने पहले रोशन सोढ़ी का किरदार निभाया था, ने बहिष्कार Taarak Mehta ट्रेंड पर प्रतिक्रिया दी है.जेनिफर ने कहा कि दया बहन की वापसी के नाम पर लोगों को बेवकूफ बनाना उनकी भावनाओं के साथ खेलना है।दिशा वकानी की जगह अब निश्चित ही रूप से निर्माता नई अभिनेत्री लाएंगे.जेनिफर ने आगे कहा कि इस शो के जरिए 200 लोगों के घर चल रहे हैं और अगर यह बंद हो गया तो उनके परिवारों को नुकसान होगा इसलिए इस शो के मेर्क्स को दया बेन की वापसी की नौटंकी को जारी नहीं रखना चाहिए।

ये भी पढें  Siskiyaan web series : ससुर बीमारी का फ़ायदा उठता कर अपने ही बहु से लेने लगता है मज़ा, ठरकी ससुर का ये सीरीज गर्म कर देगा


आपको बता दे की तारक मेहता का उल्टा चश्मा 15 सालों से टीवी पर आ रहा है और इस शो की बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग भी है। बीते 6 सालों से दया बेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी अपनी फैमिली के साथ टाइम बिता रही हैं और उन्होंने शो में अभी तक वापसी नहीं की है।