BhojpuriEntertainmentVideos

Pawan Singh And Kajal Video Viral : पवन सिंह के इस गाने पर काजल राघवानी ने किया जबरदस्त डांस, पवन सिंह बोले“चिकन बा सामान तोहार”

भोजपुरी फिल्में आज हर किसी को पसंद आती है और हर कोई इनका दीवाना है. ऐसे में भोजपुरी गाने आपको हर जगह सुनाई देंगे.यह गाने सभी का मन मोह लेते हैं लेकिन इनके अलावा भोजपुरी सुपरस्टार भी काफी पसंद किए जाते हैं. लोग इनकी एक्टिंग को ही नहीं बल्कि उनकी सिंगिंग को भी काफी पसंद करते हैं.

भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह हमेशा ही अपने गानों से लोगों का दिल जीत लेते हैं.उनका गाना लॉलीपॉप लागेलू आज भी विदेश में बजाया जाता है. इनका कोई भी गाना आते ही सोशल मीडिया पर छा जाता है और ट्रेंड करने लगता है. इनका एक गाना एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ इस समय वायरल हो रहा है जो खूब तबाही भी मचा रहा है.

आपको बता दे कि सोशल मीडिया पर एक बार फिर पवन सिंह और काजल राघवानी के नए गाने ने धमाल मचा रखा है.वीडियो में दोनों एक दूसरे पर प्यार की बारिश कर रहे हैं और दोनों को एक दूसरे के साथ ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है. इन दोनों ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया है और यह वीडियो भी अब सभी को अपनी और आकर्षित कर रहा है ।

जैसे कि हमने आपको बताया सोशल मीडिया पर हाल ही में पवन सिंह और काजल राघवानी का यह रोमांटिक गाना तहलका मचा रहा है। आपको बता दे इस वीडियो को सोशल मीडिया अकाउंट युटुब पर Wave Music Bhojpuri के चैनल पर अपलोड किया गया है। आपको बता दें यह गाना फिल्म हुकूमत का है। इस गाने को खुद पावर स्टार पवन सिंह और भोजपुरी गायिका इंदू सोनाली ने मिलकर गया है।

ये भी पढें  Bhojpuri Actor And Actress Video : भोजपुरी एक्टर एक्ट्रेस ने भी जगद्गुरु रामभद्राचार्य से लिया आशीर्वाद, पहुंचे अयोध्या, डूबे राम नाम में

सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है यह हुकूमत फिल्म का गाना लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। आपको बता दे इस वीडियो को बहुत ही कम समय में लोगों ने बहुत सारे लाइक और कमेंट किए हैं। वैसे तो पवन सिंह की जोड़ी अक्षरा सिंह के साथ ज्यादा पसंद की जाती है लेकिन इस गाने में इनकी जोड़ी काजल राघवानी के साथ भी बेहद पसंद की जा रही है और अब यह गाना हर जगह धमाल मचा रहा है