Vaastu-Shaastra

Suhagrat Day : सुहागरात वाले दिन पति ने पत्नी के साथ की जबरदस्ती, नई नवेली दुल्हन पहुंची पुलिस स्टेशन, जाने पूरा मामला

काफी धूमधाम से शादी होने के बाद जब पहली रात के लिए दूल्हा दुल्हन अपने कमरे में गए तो दोनों के बीच काफी विवाद हो गया।इसके बाद नई नवेली दुल्हन तुरंत पुलिस स्टेशन जा पहुंची उसके बाद थाने वालों ने दूल्हे को भी पुलिस स्टेशन बुलाया।आइए जानते हैं विस्तार से की क्या है पूरा मामला

शादी के बाद महिला की जिंदगी की पहली रात यादगार रात होती है लेकिन एक महिला की जिंदगी में उसे समय तूफान आ गया जब सुहागरात पर एक पति द्वारा कथित तौर पर वियाग्रा (कामोत्तेजक दवा) खाकर नई नवेली दुल्हन के साथ संबंध बनाये | महिला ने बिल्कुल भी नहीं सोचा था कि उसका पति कुछ ऐसा करने वाला है। पति की हरकत से तंग आकर पत्नी ने पुलिस के पास जाकर फिर दर्ज करवा दी है और अब मदद की गुहार लगाई है। पत्नी ने पति के साथ सास ससुर और एक अन्य के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का भी आरोप लगाया है ।

ये भी पढें  Chanakya Niti : पति के लिए नहीं अच्छी होती हैं ऐसी महिलाएं बना देती हैं उनकी जिंदगी को नरक जैसा

देहरादून कोतवाली क्षेत्र में शादी की पहली रात ही पति ने कामोत्तेजक दवाई खाकर अपनी पत्नी के साथ जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाए। पीड़ित पत्नी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने इस मामले में आरोपी पति के खिलाफ अप्राकृतिक संबंध बनाने समेत आईपीसी विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

महिला ने शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि उसकी शादी के समय उसके पति के बारे में उसे कुछ ज्यादा नहीं पता था। महिला ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि शादी की पहली रात ही पति ने सेक्स पावर और स्टेमिना बढ़ाने वाली दवाई खाकर उसके साथ जबरन अननैचुरल सेक्स किया।

ये भी पढें  Madhuri Dixit first love : जानिए कौन था माधुरी दीक्षित का पहला प्यार, डॉक्टर नेने नहीं बल्कि इससे करती थी मोहब्बत

पीड़िता ने अपने पति पर यह भी आरोप लगाया कि वह तंग आकर कुछ दिन के लिए मायके भी चली गई थी मायके से लौट के बाद जब वह ससुराल आई तो पति ने दोबारा उसकी इच्छा के विरुद्ध अप्राकृतिक संबंध बनाए। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो पति ने उसके साथ मारपीट की और उसको मानसिक तौर पर भी प्रताड़ित किया जाने लगा।

पीड़िता का कहना है कि अपनी गृहस्थी बचाने के लिए वह काफी समय से यह सब झेल रही है लेकिन जब स्थिति हद से बाहर हो गई तो उसने परेशान होकर 20 दिन बाद ही अपनी कलाई कटकर जान लेने का भी प्रयास किया लेकिन पति द्वारा उसे अस्पताल में भर्ती कर दिया गया जिसके बाद उसकी जान बच गई और उसके पति ने उसे धमकी विधि कि वह किसी को कुछ भी नहीं बताएं।

ये भी पढें  Wine Beer : क्या आपको पता है कि शराब का नशा रहता है कितनी देर और कैसे उतारे इस नशे को

पीड़ित महिला ने अब आरोपी पति के खिलाफ पुलिस को शिकायत देकर पर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। इसके साथ ही पीड़िता ने पति और सास-ससुर पर दहेज लाने के लिए परेशान करने का आरोप लगाया है।