EntertainmentIndia News

बी टाउन की वह खूबसूरत एक्ट्रेसेज जिन्हें होना पड़ा शर्मिंदगी का शिकार,फोटोस छा गई थी इंटरनेट पर

ये एक्ट्रेस हमेशा ही अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में बनी रहती है. हर एक्ट्रेस दूसरे से हाॅट और ग्लैमरस दिखना चाहती है ऐसे में कई बार वह कुछ ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं जिनकी वजह से वह वायरल हो जाती हैं क्योंकि वह उन कपड़ों को संभाल नहीं पाती हैं। कभी-कभी यह कपड़े इतनी ज्यादा छोटे होते हैं की एक्ट्रेस का सब कुछ दिख जाता है और यह सब कैमरे में भी कैद हो जाता है। वही जब यह फोटो सोशल मीडिया पर आती हैं तो इन एक्ट्रेस को शर्मिंदगी महसूस होती है। आज हम आपको ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जो हसीनाएं अपनी ड्रेस संभालते-संभालते Oops Moment का शिकार हो गयी।

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम काजल अग्रवाल का आता है जो हमेशा से ही अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के लिए दुनिया भर में मशहूर है। एक इवेंट के दौरान काजल उप्स मोमेंट का शिकार हो गई थी। काजल ने शॉर्ट्स पहन रखे थे और बैठते टाइम वह अपने शॉट को कैरी नहीं कर पा रही थी जिसमें वह असहज महसूस कर रही थी। उनकी यह हरकत कैमरे में कैद हो गई थी।इस लिस्ट में दूसरा नाम पुष्पा मूवी की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का आता है। उन्होंने इस फिल्म से सभी के दिलों पर राज किया। ऐसे ही उन्होंने एक पीले रंग की छोटी ड्रेस पहनी थी जिसके बाद उन्हें काफी एंबेरसमेंट का सामना करना पड़ा था। इस छोटी ड्रेस में वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गई थी।

इस लिस्ट इसमें तीसरा नाम प्रियंका चोपड़ा का आता है जो कई बार उप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं। इनकी भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। यह भी कई बार ऐसे कपड़े पहन लेती है जिसके बाद उसे संभालना इनके बस की बात नहीं रहती है और ऐसे में यह ऊप्स मूवमेंट का शिकार हो जाती हैं। उनकी यह हरकतें कैमरे में कैद हो जाती हैं और फिर सोशल मीडिया पर उन्हें वायरल कर दिया जाता है।