EntertainmentIndia News

शादी के 3 माह बाद बोले रणदीप हुड्डा, दुल्हन को देख था हैरान, मेरी मां मुझे देख रो रही थी, मुझे नहीं पता था..

Swatantra Veer Savarkar को लेकर रणदीप हुड्डा लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में उनकी एक नई फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे लेकर लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है.यह ट्रेलर लोगों को पसंद आया है तो वहीं तमाम लोगों ने इसको लेकर नाराजगी भी जताई है. उनकी फिल्म का ट्रेलर देखा सुभाष चंद्र बोस के पर पोते ने अपना गुस्सा दिखाया है लेकिन रणदीप हुड्डा फिल्म का बचाव कर रहे हैं.
इस वक्त अभिनेता फिल्म का प्रमोशन करने और इंटरव्यू देने के लिए कई जगह दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में रणदीप ने मणिपुर में अपनी शादी और अपनी वाइफ के बारे में भी खुलकर बात की.

बताया जा रहा है कि रणदीप की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब लाइमलाइट लूटी थी और हर किसी ने उनके पारंपरिक विवाह की तारीफ की थी. उन्होंने मणिपुरी रीति रिवाज से शादी की थी.
अभिनेता ने अपनी वाइफ के लिए कहा कि वह संस्कृति का सम्मान करती है. उसे वक्त मणिपुर में बहुत तनावपूर्ण समय था और हम में से बहुत कम लोग वहां गए थे. शादी के दौरान वहां कोई इंटरनेट नहीं था, और हम काफी हद तक कहते थे, ‘अरे, वाह! हमारी तस्वीरें हर जगह कैसे हैं?’ वो इसलिए क्योंकि मेरी टीम ने भी उन्हें और वो सब पोस्ट करना शुरू कर दिया. लेकिन हमें जो प्रतिक्रिया मिली उससे हम काफी आश्चर्यचकित थे.’

View this post on Instagram

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

रणदीप हुड्डा ने मैती स्टाइल की शादी (Meiti-style wedding) और लिन द्वारा पहने गए कॉस्ट्यूम के बारे में भी बात की. रणदीप कहते हैं कि मैं खुद उसे समय लाइन को देखकर उसे ड्रेस में चौक गया क्योंकि मैंने पहले ऐसा कभी नहीं देखा था और मुझे वहां शांत बैठना था. रणदीप ने कहा कि मेरे अंदर के जाट ने कहा कि मैं एक अच्छा मैती दूल्हा बनने जा रहा हूं.’ तो, मैं एक उदाहरण स्थापित करूंगा और मैंने किया. मां आपके सामने बैठती हैं और कोई अग्नि नहीं है. वहां केवल ‘तुलसी’ है.

आगे अभिनेता कहते हैं, ‘यह सब देख मेरी मां मुझे देख रही थी, और रो रही थी. मुझे नहीं पता कि वो खुशी से रो रही थी या दुख से और फिर हर कोई दुल्हन को देख रहा था, और मैं नहीं देख सका.
रणदीप ने कहा, ‘बाद में मेरी पत्नी के भाई, मणिकांत लेशराम ने माइक पर कहा था कि इस संघर्ष के समय में केवल जाट ही मणिपुर में आकर शादी कर सकते थे. और यह बहुत अच्छा था.
शादी के दौरान रणदीप की दुल्हन लिन लैशराम ने सिलेंड्रिकल स्कर्ट पहनी थी जो बांस और मोटे फैब्रिक से बनाई गई थी.

उन्होंने लिन लैशराम के साथ इंफाल में शादी की थी और अब ये कपल खुशहाल जीवन जी रहा है. रणवीर और लिन की शादी में उनके परिवार के लोगों के अलावा करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए थे. हालांकि, बाद में उन्होंने सभी को दिल्ली और मुंबई में पार्टी दी थी. बात अगर रणदीप के वर्कफ्रंट को लेकर करें तो वे इन दिनों अपनी अगली रिलीज ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ की तैयारी कर रहे हैं और इस बायोपिक में स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभा रहे हैं