Entertainment

Nitesh Tiwari Ramayana : नितेश तिवारी की रामायण में अब यह बनेंगे राम के पिता कभी खुद बने थे राम

नितेश तिवारी की रामायण की स्टार कास्ट को लेकर तमाम तरह की अफवाहें सामने आ रही है और सभी लोग नई-नई बातें बता रहे हैं.अब इसी बीच एक और नया नाम सामने आ रहा है नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनने वाली रामायण इस वक्त देश का सबसे चर्चित प्रोजेक्ट बन चुका है.

बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर को भगवान राम के रोल के लिए साइन किया गया है. भारतीय महाकाव्य गाथा पर आधारित फिल्म के लिए किसी दूसरे एक्टर को ऑफीशियली साइन नहीं किया गया है. कुछ दिन पहले यह कहा जा रहा था कि अमिताभ बच्चन नितेश तिवारी की रामायण में राजा दशरथ का रोल निभाएंगे हालांकि अब रिपोर्ट के अनुसार मेकर्स अब स्क्रीन पर राजा दशरथ का किरदार निभाने के लिए रामानंद सागर की रामायण के एक्टर से बात कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मार्क्स ने अब राजा दशरथ के रोल के लिए अरुण गोविल से बात की है।अरुण ने रामानंद सागर की रामायण में भगवान राम का रोल किया था। हालांकि अब बातचीत जारी है। इस पर अभी कोई ऑफीशियली कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया गया है लेकिन यह देखा दिलचस्प होगा कि अरुण गोविल और अमिताभ बच्चन में से किस राजा दशरथ के रोल के लिए फाइनल किया जाता है। अब तक कई एक्टर्स के नाम पर नितेश तिवारी की रामायण के लिए विचार किए जाने की अफवाह है।

ये भी पढें  Dharma Aastha : क्या आपको पता है कि देश में कुछ मुस्लिम ऐसे भी हैं जो अपने आप को मानते हैं राम का वंशज? बता रहे हैं इस्लाम कबूल करने की यह वजह

पहले बताया जा रहा था कि साइ पल्लवी को देवी सीता का किरदार के लिए फाइनल किया गया है हालांकि यह अफवाहें थी अब बताया जा रहा है कि जानवी कपूर ने सीता की भूमिका के लिए साउथ की एक्ट्रेस की जगह ले ली है।

कैकेयी के रोल के लिए लारा दत्ता से कॉन्टैक्ट किया गया है. एक तरफ जहां बॉबी देओल कुंभकर्ण का किरदार निभा सकते हैं। वहीं उनके भाई सनी देओल को भगवान हनुमान के किरदार के लिए अप्रोच किया गया है. अफवाह है कि केजीएफ फेम यश रावण का किरदार निभा सकते हैं. विभीषण के रोल के लिए विजय सेतुपति से बातचीत चल रही है जबकि तेलुगु एक्टर नवीन पॉलीशेट्टी को रामायण में लक्ष्मण के रोल के लिए चुना गया है. यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिरकार कौन सा एक्टर नितेश तिवारी की रामायण के लिए फाइनल होगा