AmazingVideos

जानिए क्या हुआ जब लंदन के सड़कों पर लाल जोड़े में दिखी एक प्यारी दुल्हन, मुड़ मुड़ कर देखते रहे सभी

जो वीडियो वायरल हो रहा है वह लंदन की खूबसूरत सड़कों से लेकर मेट्रो ट्रेन के अंदर तक का है इसमें एक भारतीय दुल्हन लाल जोड़े में और ढेर सारे जेवरों से लदी हुई घूम रही है और हर कोई इस हसीना को हैरानी से देख रहा है. सोशल मीडिया पर रोजाना एक से एक वीडियो वायरल होते ही रहते हैं. कई बार यह वीडियो चौका देते हैं तो कई बार यह वीडियो चेहरे पर मुस्कान भी ला देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जो सभी के बीच काफी चर्चित भी है।

View this post on Instagram

A post shared by Shraddha✨ (@shr9ddha)

यह वीडियो लंदन की खूबसूरत सड़कों से लेकर मेट्रो ट्रेन के अंदर तक का है। इसमें एक भारतीय दुल्हन लाल जोड़े में दिखाई दे रही है जो ढेर सारे जेवरों से लदी हुई है और लोग उसे हैरानी से देखे जा रहे हैं। किसी भारतीय दुल्हन का लंदन तो छोड़िए बल्कि भारत की सड़कों पर भी इस तरह टहलने कोई साधारण बात नहीं है।

ये भी पढें  Boss Cancel Annual Leave : शादी में जाने के लिए बाॅस ने नहीं दी छुट्टी तो कर्मचारियों ने उठाया ऐसा कदम की हर कोई हो गया हैरान

ऐसे में इस प्यारी दुल्हन को हर कोई देखे जा रहा है। कुछ लोग तो मोबाइल से इसका वीडियो भी बनाने लगे वही कुछ नहीं सामने से ही दुल्हन की खूबसूरती की तारीफ कर दी। ये वीडियो स्पेनिश-भारतीय मॉडल श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इसे इंस्टाग्राम पर 44 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. हालांकि, श्रद्धा को उनके इस ‘बोल्ड स्टंट’ के लिए इंटरनेट पर कई लोगों द्वारा ट्रोल किया गया.

वीडियो में श्रद्धा शुरू में काफी हैवी ज्वेलरी के साथ सुनहरे कढ़ाई वाले लाल रंग के लहंगे में मेट्रो में सफर करते हुए दिखाई देती हैं। जैसे ही वह मेट्रो में घुसती है तो सभी यात्री काफी हैरान हो जाते हैं। उनमें से एक महिला धीरे से उसे खूबसूरत कहती हैं। वही मेट्रो से उतरने के बाद श्रद्धा लंदन की सड़कों पर टहलते हुए भी दिखाई दे रही है वीडियो में कई लोगों ने उनकी तारीफ भी की है।

ये भी पढें  हाथी से दोस्ती करने के चक्कर में लड़की को मिला सबक, हाथी हुआ गुस्सा और किया यह काम

एक यूजर ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा, ‘खूबसूरत लुक, आपने कातिल लुक लिया है.’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘आप अमेजिंग हैं.’ एक व्यक्ति ने कहा, ‘भारत में ऐसी दुल्हन देखकर लोग सोचेंगे कि भागी हुई दुल्हन है.’ एक ने लिखा ‘शर्मनाक… ऐसे कौन शादी का ‘लहंगा’ पहनता है और इस तरह सड़कों या मेट्रो स्टेशनों पर जाता है? भारत में लोग ऐसे नहीं रहते हैं. कुछ लाइक और फॉलोअर्स पाने के लिए ये सब करना ठीक नहीं.’