EntertainmentTV Shows & Serials

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande Mannara Chopra : अंकिता ने लिया मन्नारा से बदला, बनाया इस सदस्य का पर्सनल असिस्टेंट

अंकिता लोखंडे अब चुन चुन कर अपने दुश्मनों से बदला ले रही है। उन्होंने अभिषेक कुमार को बिग बॉस 17 से एलिमिनेट करा दिया। वहीं अब वह मन्नारा को भी नहीं छोड़ रही है। वह मन्नारा से बदला लेने को तैयार हैं। बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे अब कप्तान बन गई है जिसके बाद वह अपने सभी दुश्मनों से बदला ले रही हैं। लाइव फीड के मुताबिक उन्होंने अभिषेक कुमार को फिजिकल होने की सजा देते हुए घर से बाहर निकाल दिया। वही मन्नारा को भी उनके कट्टर दुश्मनी का गुलाम बना दिया।

बीते वीकेंड का वार में अरबाज खान और सोहेल खान ने घरवालों को बर्बादी का रेजोल्यूशन लेने को कहा था। बर्बादी का रेजोल्यूशन टास्क में सबने अपने-अपने रेजोल्यूशन बताए थे और फिर बिग बॉस ने अनुराग और अभिषेक को गुलाम बनने की सजा भी दी थी। इसी बीच अनुराग डोभाल घर से निकाल दिए गए।इसलिए यह टास्क पूरा नहीं हो पाया। ऐसे में बिग बॉस ने अंकिता लोखंडे को अनुराग की जगह किसी और का नाम लेने को कहा।

ये भी पढें  Big Boss 17 : अंकिता लोखंडे ने सलमान खान के सामने विक्की जैन की की बेज्जती, बोली," फालतू बोलता है यह...

फैन पेज ग्लैम वर्ल्ड टास्क के मुताबिक अंकिता ने निर्णय लिया कि वह मन्नारा चोपड़ा को आयशा का गुलाम बनाना चाहती है। आपको बता दे कि आयशा ने वीकेंड का वार पर बर्बादी का रेजोल्यूशन टास्क में कहा था कि,” मैं मन्नारा को अपना गुलाम बने रहने का आदेश देना चाहती हूं क्योंकि इनका जो ऑब्सेशन है मेरे से वह खत्म ही नहीं हो रहा है। मैं किसके साथ बैठी हूं? मेरी औरा से क्या बात होती है? मैं मुनव्वर के साथ क्यों बैठी हूं? मैं कैसे चलती हूं? या कैसे डांस करती हूं? उन्हें सब जानना है तो मुझे लगता है कि अगर वह मेरे साथ रहेंगी तो उन्हें पता चलेगा कि मैं सच में कैसी हूं और फिर वह लोगों को बुरा बोलने के अलावा कुछ और कर पाएंगी इस शो पर।