धार्मिक

New Ramayana Comming Soon : आ रही है नई रामायण जाने कौन है भगवान राम और किस दमदार एक्टर को मिला है रावण का किरदार

साल 2023 की शुरुआत में प्रभास और कृति सेनन की रामायण पर आधारित मूवी आदिपुरुष आई थी जो काफी विवादों में भी रही थी।ये अपने वीएफएक्स के लिए भी काफी ट्रोल की गई थी लेकिन अब फिर से रामायण पर आधारित मूवी आने जा रही है जिसके निर्देशक नितेश तिवारी हैं लेकिन क्या आपको पता है कि इस बार इसकी स्टार कास्ट काफी जबरदस्त होने वाली है जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे और आपको भी भरपूर मजा आने वाला है इस नई रामायण को देखकर! तो आईए जानते हैं कि क्या है इसमें अलग

New Ramayana Comming Soon
आ रही है नई रामायण जाने कौन है भगवान राम और किस दमदार एक्टर को मिला है रावण का किरदार

भगवान राम बनेंगे रणवीर कपूर

फिल्म मेकर नितेश तिवारी ने अपनी रामायण में रणबीर कपूर को भगवान राम का किरदार सौंपा है। उन्होंने एक तस्वीर भी बनाई है जो AI से बनी है जिसे देखकर आपका भी दिल खुशी से झूम उठेगा.

ये भी पढें  Falgun Amavasya 2024: साल की अंतिम अमावस्या पर बने 5 शुभ संयोग, क्या है स्नान-दान मुहूर्त? 3 उपाय से नाराज पितर होंगे खुश

एक्ट्रेस निभाएंगी सीता का किरदार

वही सीता माता के किरदार के लिए साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस साई पल्लवी का नाम सामने आ रहा है।हालांकि इसके लिए अभी और भी दावेदार है।फिलहाल साइ पल्लवी का नाम सबसे आगे है।

सनी देओल भी आएंगे नजर

सनी देओल ने भगवान हनुमान के किरदार से सबको चौंका दिया है।बताया जा रहा है कि इस नई रामायण में सनी देओल अपनी दमदार आवाज और अपनी दमदार बॉडी से सभी का दिल चुरा लेंगे

यह बनेंगे लक्ष्मण

AI के अनुसार लक्ष्मण के किरदार में नवीन पालीशेट्टी नजर आ सकते हैं.AI द्वारा उनका एक पोस्टर बनाया गया है जो काफी दमदार लग रहा है.

ये भी पढें  जाने कब है फागुन मास में महाशिवरात्रि और कब होगा होलिका दहन? कब जलेगी होली? जाने पूरी लिस्ट

केजीएफ एक्टर यश ने चौकाया सबको

यश को रावण के किरदार में बनाया है जिसे देखकर अब हर कोई चौक रहा है। आपको बता दे कि अगर यह रोल यश करते हैं तो यह काफी दिलचस्प होगा।

दिखाई दी रावण की राक्षसी सेना भी

AI ने रावण की राक्षसी सी भी बनाई है, जिसमें कुछ खतरनाक लोग दिखाई देंगे.जिसे देखने के बाद आप सच में इससे डर भी जाएंगे.AI द्वारा बनाई गई रावण की राक्षसी सेना आपके रोंगटे खड़ा कर देगी।

राम की दमदार वानर सेना भी है

AI ने भगवान राम की वानर सेना को भी बनाया है जो काफी दमदार नजर आ रही है जिसे देखकर आप भी इस पूरी रामायण में खो जाएंगे और आपको एक काल्पनिक नहीं बल्कि सच का वृतांत नजर आएगा।

ये भी पढें  सतगुरु जग्गी वासुदेव ने किया रामलला के दर्शन, डूब गए राम भक्ति में बोले राम मंदिर पत्थर नहीं सचेतन त्याग का मंदिर है

कुछ यू दिखेंगे अयोध्या और रावण की लंका

AI ने भगवान राम की अयोध्या और रावण की लंका का भी काल्पनिक चित्र बनाया है जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे.रावण की सोने की लंका उस समय ऐसी ही दिखती होगी और अयोध्या तो आज भी पावन श्री राम के नाम से गूंज रहा है.