India NewsLatest News

Mukesh Ambnai Emotional: अनंत अंबानी ने अपने प्री वेडिंग फंक्शन में दी ऐसी स्पीच की रो पड़े मुकेश अंबानी

Anant Ambani-Radhika Merchant : अनंत अंबानी ने अपनी स्पीच के दौरान कहा कि मेरे माता-पिता मेरे लिए सब कुछ है। उन्होंने ऐसे समय में जब मैं हेल्थ संबंधित दिक्कतों से जूझ रहा था मुझे हमेशा यह विश्वास दिलाया कि मैं बीमार नहीं हूं और मैं जो चाहूंगा लाइफ में वह कर पाऊंगा। गुजरात के जामनगर में जश्न का माहौल है। मुकेश अंबानी के बेटे आनंद अंबानी की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन का आज तीसरा दिन है। इस समारोह में जब अनंत ने अपनी एक इमोशनल स्पीच दी तो उनके पिता मुकेश अंबानी इमोशनल हो गए। उनके बेटे की हर बात दिल से निकल रही थी और आंसुओं के बीच में ताली बजाते रहे , इस स्पीच के दौरान अनंत अंबानी ने अपने स्वास्थ्य से जुड़ी दिक्कतों (Anant Ambani Health Problems) का खुलकर जिक्र किया. आइए जानते हैं उन्होंने ऐसा क्या-क्या कहा कि मुकेश अंबानी भावुक हो गए.

View this post on Instagram

A post shared by Anant Ambani (@ananthambani)

अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट की शादी आने वाली 14जुलाई 2024 को होगी और पहले से ही जामनगर में आयोजित तीन दिवसीय प्री वेडिंग इवेंट कि देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में धूम मची हुई है। हर और इस फंक्शन की चर्चा हो रही है क्योंकि इसमें फिल्म राजनीति खेल और बिजनेस क्षेत्र के सभी दिग्गज लोग दिखाई दे रहे हैं।आपको बता दे कि इस फंक्शन में रिहना की परफॉर्मेंस से लेकर, कतर के पीएम, फेसबुक के मार्क जुकरबर्ग (Mark Zukerburg) से लेकर माइक्रोसॉफ्ट के बिल गेट्स (Bill Gates) तक की एंट्री थी। इवेंट में अनंत अंबानी स्टेज पर स्पीच भी दे रहे थे जिसे सुनकर वहां के लोग भावुक हो गए और पिता मुकेश अंबानी के तो आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे।

ये भी पढें  प्री-वेडिंग फंक्शन में Anant Ambani ने Raha से की चिट-चैट, आलिया की बेटी की क्यूटनेस ने लूटी लाइमलाइट

अनंत अंबानी ने कहा कि मेरी पूरी लाइफ गुलाब की तरह रही। मैं बचपन से ही कई सारी गंभीर बीमारियों का सामना किया और जब मैं इन दिक्कतों से जूझ रहा था तो मेरे माता-पिता ने मुझे एहसास दिलाया कि मैं बीमार नहीं हूं और मैं ठीक हो जाऊंगा।अनंत अंबानी ने पिता मुकेश अंबानी और नीता अंबानी को उनके मुश्किल समय में सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद कहा उन्होंने कहा मेरे माता-पिता मेरे लिए सब कुछ हैबेटे की इस स्पीच को सुनते ही एशिया के सबसे अमीर इंसान और अनंत अंबानी के पिता मुकेश अंबानी इमोशनल हो गए और वह तालियां भी बजाते रहे।