भारत की खबरेंमनोरंजन

अनंत अंबानी के फंक्शन में भाभी श्लोका ने पहना पति का कोट 10 महीने की बेटी ने चुराया सभी का दिल

जैसा कि सभी को पता है की अनंत अंबानी के प्री वेडिंग का फंक्शन काफी जोरों शोरों से जामनगर में चल रहा था जो 3 मार्च को खत्म हो गया। इस फंक्शन में देश दुनिया के सभी बड़ी हस्तियां शामिल हुई लेकिन आपको बता दे कि इस महफिल की लाइमलाइट 10 महीने की बच्ची ने लूट ली।

आपको बता दे कि इस प्री वेडिंग फंक्शन में देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी इस प्री वेडिंग फंक्शन में देश और दुनिया के हर किसी बिजनेसमैन, स्पोर्ट्समैन, बॉलीवुड से रिलेटेड हर कोई यहां मौजूद था। इस प्री वेडिंग फंक्शन में हर किसी का अंदाज बिल्कुल अनोखा था। इसके साथ ही उन सब का लुक भी बेहद अलग था। इस फंक्शन में चाहे पॉप स्टार रिहाना का लुक हो या फिर दुनिया के सबसे बड़े बिजनेस मेन गेट्स का लुक हो और फिर चाहे वह तीनों खान हो हर किसी ने यहां शिरकत की थी।

View this post on Instagram

A post shared by Anant Ambani (@anantambaniiii)

वहीं अगर अंबानी परिवार के कपड़ों की बात की जाए तो हर कोई इनकी तारीफ कर रहा है। ऐसे में मुकेश अंबानी की बड़ी बहू यानी कि श्लोका मेहता ने भी बेहतरीन कपड़े पहने जिनकी तारीफ अब हर जगह हो रही है। इस 3 दिन के चलने वाले फंक्शन में उन्होंने एक से बढ़कर एक ड्रेस पहनी जिसे हर कोई देखकर हैरान भी हो रहा है। इसी बीच श्लोका का एक लुक वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने शॉर्ट सैटिंन की ड्रेस पहनी हुई है और इसके ऊपर उन्होंने हाई बन बनाया है और इन्होंने डायमंड के इयरिंग और नेकलेस से इस लुक को कंप्लीट किया है लेकिन श्लोका के इस लुक में जो चीज सबसे ज्यादा अटेंशन ग्रैब कर रही है वह है उनकी लाल रंग की जैकेट।

ये भी पढें  Malaika Arora Viral Video : कैमरे पर पोज देते हुए मलाइका की कमर पर फैन ने रखा हाथ तो बाउंसर ने दिया ऐसा रिएक्शन, लोगों ने की मलाइका की तारीफ

उन्होंने इसके ऊपर लॉन्ग रेड कलर की जैकेट पहनी जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है। आपको बता दे यह लाल रंग की लॉन्ग जैकेट उनके पति आकाश अंबानी की है जो उनकी ड्रेस पर बेहद सुंदर लग रही है। फंक्शन के दूसरे दिन श्लोका ने चटकीले गोल्डन कलर का लहंगा पहना जिसके साथ उन्होंने डायमंड इयररिंग्स और हार भी पहना। उनका यह लुक बेहद खास लग रहा था लेकिन इसके बाद भी इस पूरी महफिल की लाइमलाइट श्लोका की 10 महीने की बेटी ने लूट ली।

श्लोका और आकाश अंबानी की बेटी वेदा भी इस महफिल में बेहद खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने लाल और गोल्डन चटक रंग का लहंगा पहना था और साथ में मैचिंग चूड़ी पहनी थी। इसके साथ ही वेदा ने गोल्डन रंग की जूती भी पहनी थी। इसी पार्टी की एक फोटो सामने आई है जिसमें फंक्शन को श्लोका बेहद आश्चर्य के साथ देखते हुए नजर आ रही है