EntertainmentVideos

Karmaa Calling Teaser Leaked : पॉवरफुल वूमेन के रोल में दिखाई दे रही है रवीना टंडन कर्मा कॉलिंग का टीजर हुआ रिलीज जाने इसके बारे में बहुत कुछ

रवीना टंडन की वेब सीरीज कर्मा कॉलिंग जल्दी ही आने वाली है। इसका टीजर भी शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है। इस सीरीज में रवीना टंडन का किरदार इंद्राणी कोठारी के नाम से है जो की एक ताकतवर और ग्लैमरस महिला है।

90 की दशक की सफल एक्ट्रेस रवीना टंडन अब ओटीटी पर एक के बाद एक वेब सीरीज में दिखाई दे रही हैं।उन्होंने ओटीटी पर वेब सीरीज अरण्यक से डेब्यू किया था इसमें रवीना टंडन ने एक पुलिस ऑफिसर का रोल निभाया था।अब शुक्रवार को रवीना टंडन की एक और नई वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज हुआ है उनकी इस वेब सीरीज का नाम है कर्मा कॉलिंग। इसके टीजर को देखने के बाद हर कोई रवीना टंडन की तारीफ कर रहा है। जैसा कि इसके ट्रेलर में देखा जा सकता है कि रवीना टंडन एक अमीर पावरफुल महिला है। 33 सेकंड के इस टीजर में उनका ग्लैमरस अंदाज भी देखने को मिल रहा है।

इस वेब सीरीज में रवीना टंडन इंद्राणी कोठारी के नाम से दिखाई दे रही है।टीजर में वह कर्मा के कॉन्सेप्ट पर बात करती हैं। वह एक चमकदार डाइनिंग टेबल पर अपने एटीट्यूड के साथ बैठी होती है।रवीना इस टीजर में कह रही है की,” सक्सेस पाने के लिए कोई रूल नहीं होता है कुछ सही गलत नहीं होता है,अपने वसूल आदर्श यहां तक की करीबी लोग सब भाड़ में जाए। लोग कहते हैं जैसा करोगे वैसा भरोगे लेकिन मैं कहती हूं जब दुनिया आपके कदमों में हो तो कर्मा कुछ नहीं बिगाड़ सकता है।

आपको बता दे कि इस वेब सीरीज का निर्देशन रुचि नारायण ने किया है। इसमें रवीना टंडन लीड रोल में दिखाई दे रही हैं। यह अमेरिकन सीरीज रिवेंज पर आधारित वेब सीरीज है। यह वेब सीरीज 2011 से 2015 के बीच आई थी। रवीना टंडन की यह सीरीज 26 जनवरी 2024 को disney+ हॉटस्टार पर दिखाई जाएगी।

ये भी पढें  Devar Bhabhi Affair : देवर के साथ अवैध संबंध बनाने के बाद दो बच्चों की मां ने कहा नहीं रहना अब पति के साथ!

रवीना टंडन की आने वाले फिल्मों के बारे में बात करें तो पिछली बार वह सस्पेंस थ्रिलर फिल्म वन फ्राईडे नाइट में दिखाई दी थी जिसमें उनके साथ मिलिंद सोमन भी थे। एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म वेलकम टू जंगल है, फिल्म के अन्य कलाकारों में अक्षय कुमार, संजय दत्त, दिशा पटानी, जैकलिन फर्नांडीस, लारा दत्ता और सुनील शेट्टी भी इस फिल्म में दिखाई दे रहे हैं।