EntertainmentVideosWeb Series

Top 10 web series : क्या आपने देखी यह टॉप 10 वेब सीरीज जिन्हें सर्च किया सबसे ज्यादा लोगों ने, नहीं देखी तो आज ही देखें

साल 2023 में कई सारी वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई लेकिन इनमें से 10 ऐसी टॉप 10 वेब सीरीज है जिन्हें गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया। आज हम आपके लिए 10 ऐसी वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं जिन्हें लोगों ने गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया। अगर आप भी इस वीकेंड कुछ नया प्लान करने का सोच रहे हैं तो अपने परिवार और दोस्तों के साथ यह टॉप टेन वेब सीरीज जरूर देखें। आईए जानते हैं पूरी डिटेल

टॉप 10 वेब सीरीज में सबसे नंबर वन पर आती है शाहिद कपूर की सीरीज फर्जी जिसे अमेजॉन प्राइम की सबसे अच्छी वेब सीरीज मानी जाती है।आईएमडीबी पर इसकी रेटिंग 8.4 है। इसमें शाहिद कपूर के साथ विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे।

ये भी पढें  Best 5 Web series : अगर आपने भी नहीं देखी 2023 की यह जबरदस्त और धांसू वेब सीरीज तो आज ही देखें मिलेगा भरपूर मजा

दूसरे नंबर पर आती है वेडनेसडे। यह यूएसए की वेब सीरीज है जो एक हॉरर कॉमेडी वेब सीरीज है। इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।इसे आईएमडीबी पर 8.1 की रेटिंग दी गई है।

तीसरे नंबर पर आती है असुर सीरीज जिसमें अरशद वारसी को काफी पसंद किया गया था। यह वेब सीरीज जिओ सिनेमा पर उपलब्ध है। इसे आईएमडीबी की रेटिंग 8.5 मिली है।

नेटफ्लिक्स की सबसे ज्यादा चर्चा में रही। वेब सीरीज राणा नायडू भी इस लिस्ट में चौथे स्थान पर है। इसे आईएमडीबी की तरफ से 7.5 की रेटिंग दी गई है। इस वेब सीरीज में वेंकटेश दग्गुबाती और राणा दग्गुबाती मुख्य भूमिका में थे।

इस लिस्ट में The Last of Us को पांचवें नंबर पर रखा गया है।आईएमडीबी की तरफ से इसे 8.8 की रेटिंग दी गई है। इसे आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं। यह कनाडा की वेब सीरीज है।

Scam 2003 को छठवें स्थान पर रखा गया है. यह वेब सीरीज सोनी लिव पर देखी जा सकती है.आईएमडीबी की तरफ से इसे 8 की रेटिंग मिली है.

सातवें स्थान पर टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 17 रहा है.इसके सारे एपिसोड आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं.

आठवीं स्थान पर नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज Guns & Gulaabs  है जिसमें राजकुमार राव और दुलक़र सलमान देखे गए हैं.आईएमडीबी की तरफ से इसे 7.7 की रेटिंग मिली है.

ये भी पढें  Bigg Boss 17 Highlights : मुनव्वर की वजह से मन्नारा हुई कैप्टेसी रेस से बाहर अभिषेक ने मारा समर्थ को थप्पड़

नवे नंबर पर नेटफ्लिक्स की सबसे हॉट वेब सीरीज ने जगह बनाई है. इसे आईएमडीबी की तरफ से 5.6 की रेटिंग दी गई है.

वहीं 10वीं नंबर पर disney+ हॉटस्टार की वेब सीरीज ताजा खबर भी इस लिस्ट में शामिल है.इसे आईएमडीबी की तरफ से 8.1 की रेटिंग दी गई है।