Entertainment

Free OTT Apps : अब आप भी बिना सब्सक्रिप्शन और पैसे के आनंद ले सकते हैं इन ओटीटी एप्स का, मुफ्त में देख पाएंगे फ़िल्में और वेब सीरीज

अगर आप भी घर बैठे फ़िल्में और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं लेकिन आप भी इन्हें बिना पैसे और सब्सक्रिप्शन के देखना चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। आज हम आपको ऐसी कमाल की ओटीटी एप्लीकेशंस के बारे में बताएंगे जिन पर आपको ढेर सारी फिल्में और वेब सीरीज फ्री में देखने को मिलेगी।आप इन पर इस कंटेंट को बिना किसी पैसे के एंजॉय कर सकते हैं घर पर बैठे मोबाइल या स्मार्ट टीवी पर वेब सीरीज देखने का एक अलग ही मजा आता है। सर्दियों में लोग अपने घरों से नहीं निकालना चाहते हैं ऐसे में कुछ लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन लेना भी पसंद नहीं करते हैं लेकिन अब कुछ ऐसी ओटीटी एप्स भी हैं जिम आप फ्री में कंटेंट देख पाएंगे।

ये भी पढें  Nyasa Devgan Video Viral : अजय देवगन की लाडली बेटी न्याशा देवगन गारी से उतरते हुए लरखरा कर गिरी बॉडीगार्ड की गोद मे ,लोग देखते देखते लिए खूब मज़े।

Mx Player

बॉबी देओल की सुपरहिट वेब सीरीज आश्रम इसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।इस पर ढेर सारी और भी फ़िल्में और वेब सीरीज है जिन्हें आप फ्री में देख सकते हैं।इस पर ढेर सारा ओरिजिनल कंटेंट भी उपलब्ध है।

Jio Cinema

अगर आप जियो टेलीकॉम के यूजर हैं तो आप इस ओटीटी प्लेटफॉर्म का भी मुफ्त में मजा ले सकते हैं।इस पर कई सारे टीवी शोज और फिल्में हैं जिन्हें आप घर बैठे इंजॉय कर सकते हैं लेकिन अगर आपके पास जिओ सिम नहीं है तो भी कोई बात नहीं आप किसी भी दोस्त या रिश्तेदार का नंबर डालकर इसे लॉगिन कर सकते हैं।

ये भी पढें  OTT Hot Webseries : ओटीटी पर मौजूद यह वेब सीरीज भरी है हॉट सीन से देखिए बुआ और सोनू ने कैसे किया किचन में रोमांस

Voot App

कलर्स टीवी की एप्लीकेशन वूट के लिए भी आपको सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं है हालांकि अगर आप अपने कंटेंट के बीच में ऐड नहीं चाहते हैं तो आप इसका सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं। कलर्स टीवी के कई सारे शोज इस पर उपलब्ध हैं।

TUBI

जिन लोगों को हॉलीवुड मूवीस देखना पसंद है वह इस एप्लीकेशन को अपने फोन में डाउनलोड कर सकते हैं. इस पर भी आपको फ़िल्में और वेब सीरीज मुफ्त में देखने को मिलेगी लेकिन बीच में छोटे-छोटे ऐड भी आएंगे जिन्हें आप सब्सक्रिप्शन लेकर हटा सकते हैं.

Xstreme

जिओ सिनेमा की तरफ से यह भी सर्विस दी जाती है. यह भी एक ओटीटी प्लेटफार्म है. एयरटेल यूजर्स इस एप्लीकेशन को मुफ्त में देख सकते हैं लेकिन आपके पास एयरटेल का सिम नहीं है तो लाॅगिन करते वक्त आप किसी दोस्त का नंबर डाल सकते हैं। इस एप्लीकेशन पर आपको ढेर सारी हिंदी और अंग्रेजी फिल्में की वैरायटी देखने को मिल जाएगी।