BhojpuriEntertainmentVideos

Dinesh Lal – Aamarpali Romance : आम्रपाली और निरहुआ के इस रोमांटिक गाने ने बनाया सभी को अपना दीवाना

यूं तो भोजपुरी इंडस्ट्री में कई कलाकारों की जोड़ी फेमस है लेकिन इस इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली दुबे की है जो कई सारी फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं.लोग इन्हें हमेशा साथ में देखना पसंद करते हैं.यह दोनों जिस फिल्म में नजर आते हैं वह फिल्म हिट होने की गारंटी हो जाती है. लोग इन दोनों को साथ में देखकर बहुत खुश भी हो जाते हैं। ऐसे में इनका कोई भी गाना आते ही वायरल भी हो जाता है।

आपको बता दे कि लोगों को ऐसा भी लगता है कि यह दोनों सच में पति और पत्नी है और उनकी बॉन्डिंग को देखकर हर कोई इन्हे पसंद करता है लेकिन उन्होंने हमेशा इस बात को कहा है कि यह दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ काफी समय से सक्रिय हैं।वही आम्रपाली दुबे भी आज के समय की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक है और दोनों जब साथ में आते हैं तो कमाल ही कर देते हैं। वहीं मेर्क्स भी दोनों को अपनी फिल्म में कास्ट करने के लिए बेकरार रहते हैं।यही वजह है की फिल्म के साथ-साथ उनके रोमांटिक गाने भी काफी पसंद किए जाते हैं और सोशल मीडिया पर उनके गाने छाए रहते हैं।

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक गाना ‘खोल दी केवाड़ी भईल भोर काफी तेजी वायरल हो रहा है. इस गाने को 7करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है. फैन्स इस गाने को काफी एन्जॉय कर रहे हैं. निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म मोकामा जीरो किलोमीटर का ये गाना काफी पॉपुलर है. इस गाने को कल्पना और रजनीश ने गाया है. जबकि म्यूजिक राजेश रजनीश ने दिया है.

आपको बता दे कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं. जिसमें आशिक आवारा, पटना से पाकिस्तान, निरहुआ रिक्शावाला, निरहुआ चलल ससुराल , निरहुआ चलल लंदन शामिल है.