BhojpuriEntertainment

Rani Chatarjee and Khesari lal Romance : रानी चटर्जी और खेसारी लाल ने बंद कमरे में किया ऐसा काम की हर कोई हो गया हैरान

भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस रानी चटर्जी को हर कोई पसंद करता है.वह अपनी खूबसूरती के लिए हर जगह पहचानी जाती हैं. रानी चटर्जी का भोजपुरी जगत में काफी बड़ा नाम है और वह काफी समय से लोगों को एंटरटेन भी कर रही हैं। लोग इनकी एक्टिंग के लिए इन्हें खूब पसंद करते हैं। रानी चटर्जी का असली नाम साहिब अंसारी है। मगर जब से उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा उन्होंने अपना नाम बदल लिया। रानी ने अपना नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के नाम पर रख लिया था।

बताया जा रहा है की फिल्म ससुरा बड़ा पैइसेवाला की शूटिंग के दौरान रानी को एक मंदिर का सीन शूट करना था। इसी दौरान उन्होंने अपना नाम साहिबा से रानी रख लिया।एक्ट्रेस ने भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में भी दी है। रानी ने भोजपुरी के हर बड़े और टैलेंटेड एक्टर के साथ काम किया है। इस समय रानी टॉप की हीरोइन है और भोजपुरी में हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है। रानी का इस समय एक पुराना गाना यूट्यूब पर सनसनी मचा रहा है जिसमें उनके साथ डैशिंग हीरो खेसारी लाल यादव दिखाई दे रहे हैं। दोनों स्टार ऑन स्क्रीन सभी का दिल जीत लेते हैं। लोगों को इनकी जोड़ी काफी अच्छी लगती है।

रानी चटर्जी का बोल्ड सॉन्ग ‘मौका के लाभ ला पाजा में दाब ला’ दर्शकों को हद से ज्यादा पसंद आ रहा है।इस गाने में रानी चटर्जी का अंदाज और खेसारी लाल यादव का रोमांस हर किसी को बेचैन कर रहा है।भोजपुरी गाने के इस समय सभी फैन हैं।

आपको बता दे कि यह गाना खेसारी लाल और रानी चटर्जी पर फिल्माया गया है। गाने में आप देख सकते हैं कि खेसारी लाल एक्ट्रेस से दूर-दूर भाग रहे हैं। पहले दोनों के बीच नोक झोक होती है। इसमें रानी चटर्जी ने शॉर्ट ड्रेस पहनी है जिसमें वह खूबसूरत भी लग रही हैं। इस गाने को खेसारी लाल यादव और इंदु सोनाली ने मिलकर गया है जबकि इसके बोल आधा आजाद सिंह ने लिखे हैं यह गाना भोजपुरी फिल्म जानम का है।