Love Crime

Extramarital Affair : चचेरी सास का दिल आया अपने ही दामाद पर और फिर कर दिया यह कांड, अब हर जगह हो रही है थू थू

बताया जा रहा है कि बिहार के एक शादीशुदा शख्स को अपनी ही चचेरी साथ से प्यार हो गया और सास और दामाद का इश्क इस कदर परवान चढ़ा कि उन्होंने किसी की भी नहीं सुनी। सास और दामाद अक्सर रात को मिलने आया करते थे लेकिन अब दोनों के साथ यह कांड हो गया है।

प्यार की कोई उम्र नहीं होती है और यह कब कहां और किस से हो जाए यह भी नहीं कोई बता सकता है।प्यार अंधा होता है यह जाति भी नहीं देखा है। ऐसे में एक बड़ी घटना सामने आ रही है, जब एक शादीशुदा युवक को अपनी चचेरी सास से प्यार हो गया। बताया जा रहा है कि जब शख्स ससुराल से अपनी पत्नी को लेने आता था उसी वक्त उसकी अपनी विधवा चचेरी सास के साथ प्यार हो गया और वह मन ही मन उसका हो गया।इसके बाद दोनों की जिंदगी में वह हुआ जो किसी ने भी कल्पना नहीं की थी।

ये भी पढें  Chacha Bhatiji Story : एक चाचा अपनी ही भतीजी के कमरे में आधी रात को घुसकर करने लगा यह काम, फिर भतीजी ने मचाया शोर

बिहार के जमुई की है. रिपोर्ट के मुताबिक बांका जिला के धोरैया गांव के रहने वाले चंदन गोस्वामी की शादी हांसडीह गांव में हुई थी. उसकी ससुराल में एक विधवा चचेरी सास भी रहती है. ससुराल में आते-जाते वक्त उसकी चचेरी सास से मुलाकात हुई. शुरुआत में दोनों में सहज बातचीत हुई. बाद में यह बातचीत हंसी-मजाक और एक-दूसरे को छेड़ने के रूप में बदल गई.

कहां जा रहा है कि चंदन को मन ही मां अपने चचेरी सास अच्छी लगने लगी। सास भी अपने दामाद पर दिल हार बैठी।एक दिन चंदन ने मौका देखकर अपने चचेरी साथ से अपने प्यार का इजहार भी कर दिया जिसे सास ने स्वीकार भी कर लिया। इसके बाद प्यार में पागल चंदन अक्सर किसी न किसी बहाने से चचेरी साथ से मिलने आया करता था।रात में जब सब लोग सो जाते तो चंदन चुपके से उठकर अपनी चचेरी सास के घर जाकर उससे मिलने लगा.

ये भी पढें  Sas-Damad Affair : सास को हो गया अपने दामाद से प्यार,आधी रात में दोनों करने लगे रोमांस, जानिए फिर आगे क्या हुआ

दोनों अपने इस प्रेम संबंधों से बहुत खुश थे लेकिन चंदन के बार-बार ससुराल आने से उसकी पत्नी को कुछ खटका होने लगा. असल में नई बनी प्रेमिका की वजह से वह अपनी पत्नी को नजरअंदाज करने लगा था. उसके बार-बार ससुराल जाने से पत्नी को शक होने लगा था. उसने यह बात मायके में परिवार वालों को बताई. उन्होंने भी दामाद के बार-बार ससुराल आने को अटपटा बताया. इसके बाद उन्होंने दामाद की निगरानी करने का फैसला किया.

बताया जा रहा है कि जब दामाद एक बार फिर अपने ससुराल पहुंचा तो दे रात होने पर वह अंधेरे में अपने चचेरी साथ से मिलने उसके घर गया लेकिन पहले से ही निगरानी कर रहे परिवार वालों ने उसे पकड़ लिया इसके बाद परिवार वालों ने मिलकर दामाद की पिटाई भी कर दी और उसे पुलिस के हवाले कर दिया अब उनकी यह प्रेम कहानी सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है।