EntertainmentTV Shows & Serials

Bigg Boss 17 : जानिए बिग बॉस में अंकिता लोखंडे ने क्या बोला सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बोलीं- ‘उसने कभी भी मुझसे…’

बिग बॉस 17 में कई सारे कंटेस्टेंट्स अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बात करते हुए दिखाई देते हैं। इन कंटेस्टेंट्स में एक नाम अंकिता लोखंडे का भी है।अंकिता ने भी अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज खोले। उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को लेकर भी कई खुलसे किये।टीवी का सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 17 इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है और यह शो लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है।शो में अंकिता लोखंडे भी हमेशा अपने मुद्दों पर बात करती रहती हैं। इसके साथ ही बिग बॉस हाउस में अंकिता जिस शख्स के बारे में सबसे ज्यादा चर्चा करती हैं वह है उनके एक्स और दिवंगत बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत!! एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह को लेकर अंकिता लोखंडे शो में कई बार बातें कर चुकी हैं।

एक बार फिर उन्होंने सुशांत सिंह को लेकर नए खुलासे किए हैं। अंकिता ने अपने और सुशांत सिंह के रिलेशनशिप को लेकर कई सारे बातें बताई हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि 7 साल के रिलेशनशिप में सुशांत सिंह ने उन्हें कैसे रखा था और सुशांत सिंह अपने काम को लेकर कितने मेहनती थे।यह सारी बातें अंकिता ने नेशनल टीवी पर बताया है।दरअसल, बीते एपिसोड में अंकिता ने अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय के साथ बातचीत में बताया की- जब सुशांत की पहली फिल्म ‘काई पो चे’ रिलीज हुई थी. उस वक्त मैं बहुत राई थी.मुझे बहुत प्राउड हुआ था.

ये भी पढें  Best 5 Web series : अगर आपने भी नहीं देखी 2023 की यह जबरदस्त और धांसू वेब सीरीज तो आज ही देखें मिलेगा भरपूर मजा

इस फिल्म के लिए सुशांत ने बहुत मेहनत की थी.अंकित ने यह भी बताया कि उनकी फिल्म एम एस धोनी 2 साल के लिए पोस्टपोन हो गई थी। इन दो सालों में उन्होंने बहुत मेहनत की।हम रात भर पार्टी भी करते थे मैं सो जाती थी और वह 6:00 बजे क्रिकेट खेलने चले जाते थे। 2 साल उन्होंने बहुत क्रिकेट खेला वह बहुत हार्ड वर्किंग और मेहनती इंसान थे।अंकिता ने आगे सुशांत संग अपने रिश्ते को लेकर कहा कि- “हम सात साल तक एक साथ थे. लेकिन इन 7 सालों में उसने कभी भी मुझे मिसट्रीट नहीं किया. कभी मेरे साथ गलत बर्ताव नहीं किया. हमारे झगड़े होते थे लेकिन कभी हमारी बहुत बड़ी लड़ाई नहीं हुई”.