Entertainmentराम मंदिर

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास और बेटी मालती के साथ अयोध्या में राम मंदिर में आशीर्वाद लिया। तस्वीरें देखें

प्रियंका चोपड़ा, पति-गायक निक जोनास और उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर में पूजा की। परिवार की तस्वीरें और वीडियो फैन पेजों पर व्यापक रूप से साझा किए जा रहे थे। यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास फरहान अख्तर के घर पहुंचे, पैपराजी को देखकर हाथ हिलाया; प्रशंसक पूछते हैं ‘क्या यह जी ले जरा के लिए है’

प्रियंका चोपड़ा और उनके परिवार का एक वीडियो भी है जो कड़ी सुरक्षा के बीच अयोध्या हवाई अड्डे के बाहर इंतजार कर रही कार तक जा रहा है। प्रियंका ने पीले रंग की साड़ी पहनी थी, जबकि निक जोनास सफेद प्रिंटेड कुर्ता में थे, और छोटी मालती ने आड़ू रंग की जातीय भारतीय पोशाक पहनी थी।

ये भी पढें  Amrapali and Nirahua kissed : आम्रपाली और निरहुआ ने लालटेन की रोशनी में किया एक दूसरे को किस, रोमांस ने मचा दिया हड़कंप

अयोध्या मंदिर में पहुंचे सितारे

जनवरी 2024 में नवनिर्मित मंदिर में भव्य राम लला प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए कई बॉलीवुड हस्तियां अयोध्या में थीं। कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को आकाश अंबानी, पत्नी श्लोका अंबानी और अन्य लोगों के साथ देखा गया।

View this post on Instagram

A post shared by Amar Ujala (@amarujala)

कंगना रनौत और अमिताभ बच्चन भी मौजूद थे. रजनीकांत, चिरंजीवी, राम चरण और दक्षिण सेलेब्स को भी प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए अयोध्या राम मंदिर में देखा गया।

प्रियंका चोपड़ा का भारत दौरा

प्रियंका गुरुवार को अपने और निक जोनास की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ मुंबई पहुंचीं। एक दिन बाद निक भी मुंबई पहुंचे. प्रियंका मुंबई में कई कार्यक्रमों में भाग लेती रही हैं, जिसमें ईशा अंबानी द्वारा आयोजित होली पार्टी भी शामिल है।

हाल ही में, प्रियंका ऑस्कर-नामांकित डॉक्यूमेंट्री टू किल ए टाइगर के लिए कार्यकारी निर्माता बनीं। वह देव पटेल, मिंडी कलिंग और अन्य के साथ एक कार्यकारी निर्माता के रूप में टीम में शामिल हुईं।

ये भी पढें  एक-दो नहीं, यहां देखिए 25 एक्ट्रेसेज के Oops Moment, कपड़ों ने गलत वक्त पर दिया धोखा

प्रशंसक प्रियंका को द ब्लफ में देखेंगे, जिसका निर्देशन फ्रैंक ई फ्लावर्स करेंगे। इसमें कार्ल अर्बन भी होंगे। उनके पास पाइपलाइन में राष्ट्राध्यक्ष भी हैं, जिसमें वह जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ अभिनय करती हैं।