BhojpuriEntertainment

Pawan Singh Style : पवन सिंह का किसी ने कर दिया है बुरा हाल, फट गई है शर्ट और हाथों में है टूटी चप्पल, लोगों ने पूछा कहां से पिटकर आए हो भईया?

पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं। वह हमेशा ही अपने बेबाक अंदाज को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। वह सबके सामने अपनी बात रखने के लिए भी जाने जाते हैं।अब उनकी अपकमिंग फिल्म ‘जिओ मेरी जान’का पोस्टर वायरल हो रहा है जिसमें वह काफी बुरे हाल में नजर आ रहे हैं।

पवन सिंह का हर अंदाज लोगों को बेहद पसंद आता है और यह लोगों के दिलों पर राज भी करते हैं।यह अपने अंदाज की वजह से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं।पवन सिंह के इसी अंदाज की एक झलक उनकी अपकमिंग फिल्म ‘जियो मेरी जान’ के फर्स्ट लुक में दिखती है.एक्टर की आने वाली फिल्म का फर्स्ट लुक आउट हो चुका है. फिल्म का पोस्टर बेहद धमाकेदार है.

ये भी पढें  Pawan singh and Madhu sharma romance : पवन सिंह और मधु शर्मा ने किया सभी को हैरान,किया ऐसा रोमांस की वीडियो छा गया पूरे इंटरनेट पर

पवन सिंह अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपने बिंदास अंदाज में अपनी बात कहने से कभी नहीं चुके हैं ‘जियो मेरी जान’ के फर्स्ट लुक आउट होने पर उन्होंने कहा- जिगर वालों को डर से कोई वास्ता नहीं होता, वो कदम वहीं रखते हैं जहां रास्ता नहीं होता. जब जब मैं बिखरता हूं, दुगनी रफ्तार से निखरता हूं. बता दें कि ये पवन सिंह की फिल्म ‘जियो मेरी जान’ के जानदार डायलॉग्स हैं, जिसमें एक्टर का स्वैग खूब झलक रहा है.

इस फिल्म के निर्माता उमाशंकर प्रसाद है और इसका निर्देशन अनंजय रघुराज ने किया है।

फिल्म पर बात करते हुए उन्होंने कहा- इस फिल्म के पोस्टर में पवन सिंह का नया अंदाज दुनिया के सामने है. फिल्म में सुपरस्टार का जलवा दर्शकों को खूब देखने को मिलेगा.
उन्होंने कहा कि ‘इस फिल्म के डायलॉग एक से बढ़कर एक हैं, जो पवन सिंह के स्टारडम को खूब सूट भी करते हैं. इसके अलावा पवन सिंह की अदाकारी का जवाब नहीं, जब लोग यह फिल्म देखेंगे, तब उन्हें अंदाजा लग जायेगा कि उनकी फिल्म ब्लॉक बस्टर क्यों हो जाती है.’

ये भी पढें  Actress MMS Leak : कोई मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस, कोई मशहूर भोजपुरी सिंगर तो कोई मशहूर टिकटॉकर का हुआ एमएमएस लीक और हो गया इज्जत का कचरा।

इस फिल्म में पवन सिंह के साथ रूपाली जाधव और सपना चौहान एक साथ दिखाई दे रहे हैं और यह दोनों के साथ ही रोमांस करते हुए नजर आएंगे। पवन सिंह की फिल्म जियो मेरी जान का पोस्ट काफी तेजी से ट्रेंड भी कर रहा है।इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पवन सिंह काफी खराब हालत में दिखाई दे रहे हैं।उनकी शर्ट बुरी तरह से फटी हुई है और उनके एक हाथ में चप्पल है और चेहरे पर चोट के निशान भी हैं।पवन सिंह को अपने किरदार में डूबा हुआ देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म सुपरहिट होने वाली है.