लव क्राइम

Crime News : एक सास ने अपनी बहू को घर में आने से किया मना, बहू के ऐसी हरकत देखकर, सन्न रह गए लोग

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के नगर पंचायत करारी से चौंका देने वाली खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि यहां एक नव विवाहिता ने शादी के 5 महीने 12 दिन बाद ही मां बन गई। इसके बारे में जब ससुराल वालों को पता चला तो वह हैरान रह गए और उन्हें काफी जोर का झटका भी लगा।

सोमवार की सुबह जब महिला ससुराल पहुंची तो ससुराल वालों ने उसे अपनाने से इनकार कर दिया और उसे घर में घुसने नहीं दिया।अब दोनों पक्ष अपनी शिकायत को लेकर पुलिस के पास पहुंचे हैं ।

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के नगर पंचायत करारी से चौंका देने वाली खबर सामने आई है। यहां ब्याही एक विवाहिता शादी के पांच महीने 12 दिन बाद ही मां बन गई। इसकी जानकारी होते ही ससुरालियों को जोर का झटका लगा। इसके बाद जब नव विवाहित अपने बच्चे को लेकर ससुराल पहुंची तो ससुराल वालों ने उसे अपनाने से इनकार कर दिया और घर में भी नहीं आने दिया।

ये भी पढें  Sasur Bahu Affair : ससुर बहु के साथ बनाता था अवैध संबंध, जब उसे हुआ इसका पश्चाताप,तब उसने पत्नी से माफी मांगकर कर लिया सुसाइड।

इसके बाद दोनों पक्ष अपनी अपनी बात रखने के लिए पुलिस के पास पहुंचे।पुलिस ने इस बात पर कार्यवाही की। करारी कस्बे की एक महिला ने बताया कि उसने अपने बेटे का विवाह 20 मई 2023 को संदीपन घाट क्षेत्र में किया था।

बताया जा रहा है की शादी के कुछ महीने बाद बहू अपने मायके चली गई।इसके बाद शादी के ठीक 5 माह 12 दिन बाद 2 नवंबर को उसने एक बेटी को जन्म दिया,जिसकी जानकारी ससुराल वालों को हुई इसके बाद ससुराल वाले काफी हैरान रह गए।

उनका कहना है कि शर्म लिहाज के डर से उन्होंने अभी तक किसी से कुछ नहीं कहा और इस मामले में चुप्पी साध रखी है। वही जब बहू अपने ससुराल पहुंची तो उसे उसकी सास ने घर में आने से मना कर दिया।

ये भी पढें  Sasur Bahu Affair : ससुर अपने बेटा को शारारिक रूप से कमजोर बोल बहु से बनाना चाहता था सम्बन्ध, मामला स्थानीय थाना में दर्ज़

बताया जा रहा है कि ससुराल वालों ने उसके साथ गाली गलौज भी की और काफी हंगामा भी किया। यह देख मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और इसके बाद सास और बहू दोनों थाना पहुंचे।

करारी इंस्पेक्टर सुनील कुमार सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों को मंगलवार की सुबह थाने बुलाया गया है। बातचीत की जाएगी। जो भी तथ्य सामने आएंगे, उस हिसाब से कार्रवाई की जाएगी। जरूरत पड़ी तो प्रकरण परिवार परामर्श केंद्र भेज दिया जाएगा।