Love Crime

Love Affair : नौकर के प्यार में 35 साल की करोड़पति मालकिन हुई पागल, ढूंढने पहुंची उसे 700 किलोमीटर दूर

Love Affair : प्यार अंधा होता है और यह बात सच भी साबित हो चुकी है।प्यार कभी किसी की जाति पाति, रंग रूप अमीर गरीब को देखकर नहीं होता है यह तो बस हो जाता है। ऐसे ही कुछ हुआ इस कहानी में भी जिसमें 35 साल की शादीशुदा महिला को नौकर से प्यार हो जाता है आईए जानते हैं क्या हुआ फिर इस लव स्टोरी का

एक करोड़पति मालकिन और नौकर के प्यार की दिलचस्प कहानी सामने आ रही है और यह प्यार इतना ज्यादा था कि 4 साल से मालकिन और नौकर लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे थे। वो नौकर पर लाखों रुपए लुटाने लगी थी। जब नौकर अपने गांव से नहीं लौटा तो मालकिन उसे ढूंढने 700 किलोमीटर दूर भी पहुंच गई।

ये भी पढें  Sasur Bahu love story : पहली बार बहू को देखते ही ससुर का आ गया दिल, घर से भगा लाया, फिर एक बच्चे के साथ पहुंचा बेटे के पास

एक करोड़पति स्टील कारोबारी महिला 4 साल से अपने नौकर के साथ रह रही थी।नौकर कुछ दिनों के लिए कह कर अपने गांव चला गया और जब वह गांव से नहीं लौटा तो मालकिन उसे ढूंढते हुए उसके गांव पहुंच गई। वह उसे ढूंढने के लिए दर-दर भटकती रही जब नौकर नहीं मिला तो उसने रायसेन जिले के एसपी मोनिका शुक्ला से शिकायत दर्ज की। उसने पुलिस से कहा कि उसका नौकर उसे प्यार में धोखा देकर भाग आया है और वह रायसेन जिले के किशनपुर गांव में रहता है।

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि अंबिकापुर में उसकी स्टील कंपनी है। उसी की कंपनी में 4 साल पहले किशनपुर गांव का एक युवक भी काम करने आया। उसी ने युवक का इंटरव्यू भी लिया था और उसकी नौकरी भी पक्की हो गई थी और वह अच्छे से काम भी करने लगा। इसी बीच दोनों के बीच दोस्ती हो गई और यह दोस्ती फिर प्यार में बदल गई।दोनों एक साथ लिव इन में पति पत्नी की तरह रहने लगे। पीड़ित महिला ने बताया कि वह नौकर की तरह नहीं बल्कि उसे अपने पति की तरह मानती थी लेकिन वह धोखेबाज निकला।

ये भी पढें  Love Story : शादी के दिन ही लड़की भागी मंडप से, फिर प्रेमी संग लिए सात फेरे और बोली - 'तीन तलाक और हलाला जैसी…'

पीड़ित महिला ने पुलिस को शिकायत में यह भी बताया कि 4 साल तक वह शादी का झांसा भी देता रहा और उनके साथ संबंध भी बनाता रहा।इस दौरान उसने लाखों रुपए भी खर्च किए जब कभी मैं उससे शादी की बात करती तो वह बहाना बनाकर टाल देता था कुछ दिन पहले वह अपने गांव यह कह कर आया था कि किसी काम से जा रहा है लेकिन काफी दिन होने के बाद भी वह नहीं लौटा है। उसने मेरा फोन भी उठाना बंद कर दिया है जब उसके घर पहुंची तो उसके घर वालों ने मेरे साथ मारपीट भी कर दी।

ये भी पढें  Sasur Bahu Affair : बेटा गया दिल्ली कमाने ससुर बहु ने बना लिया सबंध,साथ मे बैठकर ससुर और बहु साथ पीते थे दारू।

रायसेन जिले की एसपी मोनिका शुक्ला के मुताबिक महिला के आवेदन पर हमने थाने में प्रकरण दर्ज कर लिया है। मामले की जांच के बाद सच्चाई सामने आ जाएगी। यदि आरोपी ने महिला को धोखा दिया है तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। उधर, इसकी सूचना रायपुर पुलिस को भी पहुंच गई है।