Love Crime

Devar Bhabhi Affair : देवर के साथ अवैध संबंध बनाने के बाद दो बच्चों की मां ने कहा नहीं रहना अब पति के साथ!

यह मामला बरेली का है जहां बताया जा रहा है कि दो बच्चों की मां ने अपने पति को छोड़ दिया है और उसे अपने देवर से प्यार हो गया। इसके बाद उसका पूरा पारिवारिक जीवन बर्बाद हो गया।महिला का कहना है कि अब वह अपने देवर के साथ रहेगी और उसका उसके पति के साथ कोई भी संबंध नहीं है।आइये डिटेल में जानते हैं क्या है ये मामला

बरेली के नवाबगंज कस्बा में रहने वाली एक शादीशुदा महिला ने अपने पति को छोड़कर अपने देवर को चुन लिया है।इसके बाद थाने में दोनों के बीच समझौता भी हुआ लेकिन महिला अपने पति को छोड़कर अपने देवर के साथ रहने चली गई और विवाहिता अपने दोनों बच्चों को भी अपने साथ ले गई।

ये भी पढें  sasur bahu love Affair : 36 साल की बहु ने आखिर क्यों प्यार के लिए चुना बुढ़ा ससुर, प्यार करने की सच्चाई सुनकर दंग रह जाएंगे आप।

बताया जा रहा है कि महिला की कुछ वर्ष पहले नगर के एक मोहल्ला निवासी युवक से हुई थी। इसके बाद दंपती के दो बच्चे भी हुए।इसी बीच महिला का दिल अपने देवर पर आ गया और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया जानकारी मिलने के बाद पत्नी को बहुत ज्यादा समझाने का प्रयास भी किया गया लेकिन वह नहीं मानी और इसके बाद उसने नवाबगंज थाना में पहुंचकर शिकायत दर्ज करवा दी।

इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने में बुलाया पुलिस के सामने महिला ने कहा कि वह अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती है और अपने देवर के साथ रहने की इच्छा भी जताई।पति ने इस बारे में उसकी इजाजत भी दे दी।समझौता होने के बाद महिला अपने देवर के साथ चली गई और बच्चे भी अपने साथ ले गई।

ये भी पढें  Raveena Tandon Case : नशे की हालत में रवीना टंडन ने चढ़ाई गाड़ी? CCTV फुटेज ने किया बड़ा खुलासा... 

फरीदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने छेड़खानी का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। महिला ने बताया कि वह अपने परिजनों के साथ गांव में ही अपने रिश्तेदार के यहां से दावत से लौट रही थी। रास्ते में गांव के युवक ने हाथ पकड़कर छेड़खानी की। शोर मचाने पर आरोपी धमकी देते हुए भाग गया। आरोपी के परिजनों से शिकायत करने पर उन्होंने मारपीट की।