Love Crime

Sasur Bahu Affair : ससुर बहु के साथ बनाता था अवैध संबंध, जब उसे हुआ इसका पश्चाताप,तब उसने पत्नी से माफी मांगकर कर लिया सुसाइड।

झांसी में रिश्तो को तार तार करने वाला एक मामला सामने आ रहा है जिसमें ससुर ने अपनी बहू के साथ नाजायज संबंध बनाए इसके बाद उसे इतना ज्यादा पश्चाताप हुआ कि उसने सुसाइड कर ली।सुसाइड करने के पहले उसने अपनी गलती के लिए अपनी पत्नी से माफी भी मांगी।उत्तर प्रदेश के झांसी जनपद में एक मामला सामने आ रहा है जहां ससुर और बहू के बीच अवैध संबंध थे। उनके इस अवैध संबंध के बारे में सभी परिवार वालों को पता चल गया जिसके बाद ससुर को काफी पछतावा हुआ और उसने आत्मग्लानि के चलते जहर खा लिया।मौत से पहले उसने अपनी पत्नी को फोन करके माफी भी मांगी
झांसी के टोड़ी फतेहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले 48 साल के करन (काल्पनिक नाम) ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। करन की पहली पत्नी की लगभग 20 साल पहले मौत हो गई थी। उसकी कोई संतान नहीं थी। पत्नी की मोत के बाद करन के परिजनों ने गाता गांव की एक महिला से शादी करा दी।

Sasue Bahu Affair : ससुर बहु के साथ बनाता था अवैध संबंध, जब उसे हुआ इसका पश्चाताप,तब उसने पत्नी से माफी मांगकर कर लिया सुसाइड।
Sasue Bahu Affair : ससुर बहु के साथ बनाता था अवैध संबंध, जब उसे हुआ इसका पश्चाताप,तब उसने पत्नी से माफी मांगकर कर लिया सुसाइड।

महिला के भी पहले पति की मृत्यु हो गई थी और उसका 4 साल का पुत्र था शादी के बाद महिला पति और पुत्र के साथ रहने लगी और सब कुछ सही भी चल रहा था।बेटा बड़ा हुआ तो 5 साल पहले उसकी भी शादी कर दी गई सास ने बताया कि कुछ समय बाद बहू उसके बेटे को प्रताड़ित करने लगी। इसके पीछे की वजह जब सामने आए तो हर कोई हैरान हो गया। बताया जा रहा था की बहू का ससुर के साथ नाजायज संबंध था और उसको बेटे ने देख लिया था इसके बाद दोनों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी।बताया जा रहा है कि बेटा दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है लेकिन बहू ने उसे 5 महीने से घर नहीं आने दिया। इसके बाद ससुर और बहू दोनों ने बेटे को जान से मारने की साजिश भी रच रखी थी। इसी बीच बेटे ने परिवार वालों को दोनों के बारे में बता दिया।

ये भी पढें  Devar Bhabhi Affair : जाने क्या हुआ जब एक नई नवेली दुल्हन ने पति के साथ नहीं बल्कि देवर के साथ मनाई सुहागरात

उस समय सास अपने मायके में थी। बताया जा रहा है इसके बाद ससुर का फोन गया और बोला हम जहर की दवा खा रहे हैं। हमने गलत किया है और शराब भी पी है।इसके बाद फोन काट दिया। बाद में पता चला कि ससुर ने जहर खा लिया है। मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान पति की मौत हो गई। सास का कहना था कि ससुर ने जो किया वह बहुत बुरा किया, लेकिन वह चाहती है कि बहू अब बेटे के साथ रहे और अपने परिवार को संभाले। उसका एक 4 साल का पुत्र भी है।