Love Crime

Love affair news : नोएडा में मां बेटी की सच्चाई आई सामने, लड़कों को फंसा कर करती थी यह काम पुलिस ने अब लगाई लताड़

नोएडा से एक मामला सामने आ रहा है जहां नोएडा पुलिस ने हाल ही में मां बेटी की एक जोड़ी को पकड़ा है जो अपने प्रेम जाल मे भोले भाले लड़कों को फंसा लेती थी और फिर उन्हें लौटकर कंगाल कर देती थी। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद इन्हें पकड़ लिया है। सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने हनी ट्रैप का एक मामला सामने लाया है। इस गैंग के सदस्य लोगों को फंसा कर पुलिस केस करवाने और इज्जत का डर दिखाकर पैसे लूट लेते थे पुलिस ने गैंग की महिला सरगना उसकी बेटी और भतीजी समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।बताया जा रहा है कि यह लोग दोस्ती का झांसा देकर लड़कों को फंसा लेती थी।

एडीसीपी सेंट्रल जोन हृदेश कठेरिया ने बताया कि दो दिन पहले एक युवक विजय सिंह ने थाने में अपने साथ हुई हनी ट्रैप की घटना का मुकदमा दर्ज करवाया था। पीड़ित का कहना है कि चार दिन पहले उसकी मुलाकात कविता नाम के एक लड़की से हुई थी। कविता ने उसे किसी और लड़की से दोस्ती का लालच दिया। इसके बाद कविता ने उसे लड़की से दोस्ती के बहाने फोन पर सूरजपुर बुलाया। इसके बाद वह अपनी बाइक से देवला गांव आ गया।यहां कविता ने एक लड़की को उसके साथ बाइक पर बिठा दिया।कुछ दूर चलने पर अचानक कार सवार

ये भी पढें  Suhagrat Day : सुहागरात वाले दिन पति ने पत्नी के साथ की जबरदस्ती, नई नवेली दुल्हन पहुंची पुलिस स्टेशन, जाने पूरा मामला

कुछ लोगों ने उसे रोक लिया और मारपीट शुरू कर दी। कार सवार ने लड़की भगाने का आरोप लगाते हुए उसे जेल भिजवाने की धमकी दी।

इसके बाद इन लोगों ने पीड़ित से ₹12000 और मोबाइल फोन भी छीन लिया। दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर आरोपियों ने उसे पेटीएम का पासवर्ड भी पूछ लिया। इसके बाद उसके पेटीएम से करीब ₹200000 भी निकाल लिए और अलग-अलग स्थान से खरीदारी की।

एडीसीपी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गैंग का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर सरगना कविता, उसकी नाबालिक बेटी,भतीजी पूजा, फारूक और विष्णु उर्फ डमरू को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से पीड़ित विजय सिंह से लूटा गया मोबाइल, एक कार,82 हजार रुपए नकद और ₹40000 कीमत का खरीदा हुआ सामान बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि गिरोह ने विभिन्न थाना क्षेत्र में कई घटनाओं को अंजाम दिया है।

ये भी पढें  Sasur Bahu Affair : जवान बहू को देखकर ससुर नहीं रख पाया खुद पर काबू, फिर किया ऐसा काम की हर जगह हो गई थू थू

गैंग ने इन घटनाओं को अंजाम दिया।

● 05 जनवरी 2023 को एक पड़ोसी युवक के खिलाफ छेड़छाड़ की घटना दिखाकर थाना सूरजपुर में मुकदमा छेड़खानी व पॉक्सो एक्ट की धाराओं में लिखवाया गया। पुलिस की जांच और न्यायालय में दिए बयानों के आधार पर मामला झूठा निकला।

● 22 सितम्बर 2023 गैंग की सरगना कविता द्वारा अपनी ही कंपनी में काम करने वाले एक युवक पर छेड़खानी का आरोप लगाकर थाना सूरजपुर पर प्रार्थना पत्र दिया गया बाद में उक्त घटना जांच के दौरान झूठी पाई गई।

● 25 अक्टूबर 2023 को थाना बीटा-2 पर एक युवक पर रेप/अबॉर्शन जैसे गंभीर आरोप लगाकर प्रार्थना पत्र दिया गया। इसके बाद में लगभग चार लाख रुपए लेकर प्रार्थना पत्र को वापस लिया गया था।