Uncategorized

Amrapli Romance Video : आम्रपाली और निरहुआ ने पलंग पर लेटकर चादर के अंदर किया जबरदस्त रोमांस वीडियो देख लोगों को आया पसीना

आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी पसंद की जाती है. यह दोनों जब भी साथ में आते हैं तो हर कोई इन्हें देखना चाहता है. इन दोनों की जोड़ी हिट जोड़ी में से एक है. दोनों ने साथ में लगभग 30 से भी ज्यादा फिल्में की है और हर फिल्म उनकी सुपरहिट ही रही है.

यह दोनों जिस भी फिल्म में आते हैं लोग पहले ही मान लेते हैं कि यह फिल्म हिट हो जाएगी। इनकी फिल्मों की कहानी भी जबर्दस्त होती है। आम्रपाली और निरहुआ के बीच जब रोमांस होता है तो हर किसी के पसीने छूट जाते हैं।यह दोनों अपनी फिल्मों में रोमांस का तड़का लगाते हुए दिख जाते हैं।

ये भी पढें  Ramayan Serial Love - kush : जानिए कहां है रामायण के लव कुश, एक ने की दो शादियां तो दूसरे की है 1400 करोड़ की कंपनी खड़ी

ऐसे में उनके कई गाने सोशल मीडिया पर वायरल भी होते रहते हैं लोग इन गानों को बार-बार सर्च करके देखते हैं और बेहद पसंद भी करते हैं।आज हम आपको इस जोड़ी का एक बेहतरीन रोमांटिक गाना यहां दिखा रहें हैं। जो इस समय काफी वायरल हो रहा है।

इस गाने का टाइटल “Chaddar Hili Ki Na Jaan” है। इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दिखाई दे रहे हैं और साथ में रोमांस भी कर रहे हैं दोनों काफी सुंदर लग रहे हैं। इस वीडियो में आम्रपाली और निरहुआ चादर के अंदर अपने रोमांटिक केमिस्ट्री दिखा रहे हैं।

ये भी पढें  Nirahua-Madhu Sharma Hot Romantic Video : निरहुआ और मधु शर्मा ने बारिश में भीग कर किया जबरदस्त रोमांस, वीडियो ने मचा दिया बवाल

इस वीडियो में आम्रपाली ने आसमानी रंग की साड़ी पहनी हुई है वही निरहुआ अपने देसी अंदाज में पीले रंग का कुर्ता पहने हुए हैं।खुले मैदान में फिल्माएं इस गाने में दोनों के बीच रोमांस और डांस का जबरदस्त कॉम्बिनेशन दिखाई पड़ रहा है।

आपको बता दें कि यह वीडियो इस समय पूरे सोशल मीडिया पर अपना कब्जा जमाए हुए हैं और जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है।यह वीडियो फिल्म निरहुआ चलल ससुराल 2 का है। इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है जिससे लोग बार-बार देख रहे हैं।

अब तक इस गाने को 25 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।वही लोग कमेंट सेक्शन में आम्रपाली और निरहुआ की तारीफ पर तारीफ कर जा रहे हैं। इस गाने को ओम झा संगीत दिया है, वही कल्पना और ओम झा इस गाने को गया है।