मनोरंजन

Shamita Shetty Birthday : शिल्पा शेट्टी ने अपनी बहन शमिता शेट्टी के बर्थडे पर लुटाया ढेर सारा प्यार, किया दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर

शमिता शेट्टी आज अपना बर्थडे मना रही हैं और इस मौके पर उनकी बड़ी बहन यानी कि शिल्पा शेट्टी ने उनके साथ अपनी फोटोस को शेयर किया है और अपने अनोखे अंदाज में उन्हें बर्थडे भी विश किया है।बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी आज अपना 45 व बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं अपने स्पेशल डे पर उनकी बहन शिल्पा शेट्टी उन पर ढेर सारा प्यार लुटा रही है। वही शमिता के फैंस भी उन्हें खूब बढ़-चढ़कर बधाइयां दे रहे हैं।

शिल्पा शेट्टी ने अपनी बहन को सोशल मीडिया पर एक अलग ही अंदाज में बर्थडे विश किया है। शमिता शेट्टी और उनकी बहन शिल्पा शेट्टी में काफी प्यार है और दोनों की बॉन्डिंग भी काफी अच्छी है। दोनों बहने अक्सर एक साथ देखी जाती हैं और क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हैं। वही छोटी बहन शमिता के बर्थडे पर बड़ी बहन शिल्पा शेट्टी ने उन पर खूब प्यार लुटाया है। शिल्पा ने अपने इंस्टा पर बहन समिता के साथ अपना एक फैन वीडियो भी शेयर किया है.

ये भी पढें  वरुण धवन की नई दुल्हनिया आलिया भट्ट नहीं बल्कि होगी जानवी कपूर

वीडियो में शमिता शेट्टी किसी पार्टी में डीजे के साथ खुशी से नाचते हुए दिखाई दे रही है। इसके बाद वीडियो में शमिता शेट्टी और शिल्पा शेट्टी एक साथ कई सारी तस्वीरें क्लिक करती है। एक तस्वीर में शिल्पा अपनी प्यारी बहन को किस कर रही हैं। वही एक छोटी सी क्लिप भी है जिसमें शमिता अपनी भांजी यानी कि शिल्पा शेट्टी की बेटी के साथ एंजॉय कर रही है। इसके बाद की तस्वीरों में शमिता बगीचे में प्लाटिंग करते हुए दिखाई दे रही है। इस वीडियो के साथ शिल्पा शेट्टी ने बैकग्राउंड में फिल्म एनिमल से बॉबी देओल की ‘जमाल जमालू’ की की धुन भी एड की है. जिस चीज़ ने वास्तव में हमारा ध्यान खींचा वह क्लिप के साथ दिया गया दिल छू लेने वाला कैप्शन था.

ये भी पढें  Bigg Boss 17 Ankita Lokhande Mannara Chopra : अंकिता ने लिया मन्नारा से बदला, बनाया इस सदस्य का पर्सनल असिस्टेंट

शिल्पा शेट्टी ने बहन शमिता के बर्थडे पर प्यारी सी वीडियो शेयर करने के साथ दिल छू लेने वाला कैप्शन लिखा है. शिल्पा ने लिखा, “गार्डनिंग के लिए आपका जुनून जारी रहे और वे फूल हमेशा खिलते रहें और खूबसूरत तितलियों से भरे रहें जिनका आप पीछा कर सकें. Looovvvvvveeeeeeeee youuuu, माई लव टंकी … चंद्रमा, नेप्च्यून, सभी नए-खोजे गए एक्सोप्लैनेट्स, और वापस! आपको हंसी, आश्चर्य, अच्छे स्वास्थ्य और शायद थोड़ी शरारतों से भरे साल की शुभकामनाएं. आइए इसे एपिक बनाएं!”

वहीं शमिता शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो शमिता ने आदित्य चोपड़ा की फिल्म ‘मोहब्बतें’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. उनकी फिल्मोग्राफी में ‘मेरे यार की शादी है’, ‘फरेब’ और ‘मोहब्बत हो गई है तुमसे’ जैसी फिल्में शामिल हैं. शमिता ‘बिग बॉस 15’ और ‘बीबी ओटीटी’ में नजर आईं थी. हाल ही में शमिता शेट्टी ने सुश्रुत जैन द्वारा लिखी गई एक सोशल ड्रामा ‘द टेनेंट’ के साथ स्क्रीन पर कमबैक किया था.

ये भी पढें  Bold Hindi Web Series : इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस के बोल्ड सींस को देखकर आप भी हो जाएंगे शर्म से पानी पानी, हो जाएंगे बेकरार

वहीं शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार रोहित शेट्टी की डायरेक्शनल सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में देखा गया था. इस सीरीज में शिल्पा शेट्टी के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और विवेक ओबेरॉय भी अहम रोल निभाते हुए नजर आए थे.