EntertainmentVideos

Gauhar Khan Oops Moment :- साड़ी पहनी और पहनी ऊंची हील लेकिन सबके सामने यह हसीन हो गई उप्स मोमेंट का शिकार

गौहर खान जब से मां बनी है वह अपने काम से थोड़ा दूर हो गई है और अब वह अपना अधिकतर टाइम अपने मदरहुड को दे रही हैं लेकिन इसी बीच वह फिर से सेट पर दिखना शुरू हो गई है। अब उनको लेकर एक बड़ी बात सामने आ रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उनका एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे हसीना गिरते गिरते बची हैं. गौहर खान किसी सेट पर गई थी और उन्होंने साड़ी के साथ हाई हील पहनी थी. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही गौहर खान अपनी वैनिटी की ओर बढ़ रही थी. इतने में किसी पैपराजी वाले ने गौहर को आवाज़ लगाई और वह तुरंत मुड़कर पीछे देखने लगती हैं। इस दौरान उनके पैरों के चप्पल की हील मुड़ जाती है और वह डिसबैलेंस हो जाती हैं।

ये भी पढें  हाथी से दोस्ती करने के चक्कर में लड़की को मिला सबक, हाथी हुआ गुस्सा और किया यह काम

वह गिरने ही वाली होती है लेकिन खुद को वह संभाल लेती हैं। इसके बाद उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से छाया हुआ है.

Viral Bhayani ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है, ”ऊप्स संभाल के गौहर जी।” इसके बाद लोगों के कमेंट्स सामने आ रहे हैँ। एक ने लिखा है, ”यह बहुत सामान्य है सबके साथ होता हैं, इसमें कुछ भी उफ़ नहीं है।” एक ने लिखा, ”लोग ऐसे कमेंट कर रहे हैं मानो जिंदगी में कोई कभी गिरा ही नहीं.. यार! यह आम है! बड़े हो जाओ! बकवास टिप्पणी करना बंद करो !!!!” एक ने लिखा, ”स्टाइल मारने चली थी पोपट हो गया।” एक ने लिखा, ”उनका ऐसा वीडियो पोस्ट करना जरूरी नहीं था।”

ये भी पढें  Katrina Kaif Deepfake Video : कैटरीना कैफ और रितिक रोशन का डीप फेक वीडियो साथ में हुआ वायरल, लोगों को नहीं हो रहा यकीन

इस तरह से लोगों के मिले जुले कमेंट्स सामने आ रहे हैं। गौहर खान हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इसराइल और फिलिस्तीन युद्ध को लेकर अपना बयान दिया था उन्होने कहा था, ”दमन करने वाला कब से पीड़ित हो गया ?” गौहर खान के अलावा, एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने इंटाग्राम स्टोरी पर अपनी प्रतिक्रिया दी और लिखा,अगर किसी ने इजरायल की पूर्व में आलोचना नहीं की है तो अब उसे हमास के हमले पर दुखी नहीं होना चाहिए।”

आपको बता दे कि गौहर खान ने जैद दरबार से शादी की है और वह अधिकतर ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने और अपने पति के बीच के रोमांटिक मोमेंट्स की झलकियां सभी के साथ शेयर करती हैं।