EntertainmentVideos

Crakk Movie Review : कहानी में नहीं है दम फिर भी जबरदस्त है एक्शन, अर्जुन रामपाल भारी पड़े विद्युत पर

Crakk: Jeetega Toh Jiyegaa Movie Review & Rating in Hindi (क्रैक: जीतेगा तो जिएगा): आदित्य दत्त के निर्देशन में बनी फिल्म क्रैक जीतेगा तो जिएगा सिनेमा घरों में रिलीज हो गई है.इस मूवी के जरिए दोनों स्टार्स पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं लेकिन इसकी कहानी में कोई दम नहीं है लेकिन इसका क्रिया जबरदस्त दिखाया गया है.

विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल की मूवी क्रैक जीतेगा तो जिएगा सिनेमा घरों में रिलीज कर दी गई है. दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार था इसकी रिलीज के साथी अब इसका इंतजार खत्म है. इसके पहले आदित्य दत्त कमांडो 3 भी बन चुके हैं.ऐसे में एक बार क्रैक मूवी में यह देखना होगा की आदित्य कितना कमाल दिखा पाते हैं यह एक स्पोर्ट्स थ्रिलर मूवी है जिसमें दमदार एक्शन और स्टंट्स देखने को मिल रहे हैं. अगर इस मूवी की कहानी की बात की जाए तो यह काफी कमजोर है जिसे स्टंट और क्रिया के साथ बनाया गया है. इसमें मुंबई की झोपड़पट्टी में रहने वाले एक ऐसे लड़के की कहानी को दिखाया गया है जो बहुत बड़े-बड़े सपने देखता है और उन्हें पूरा करने के लिए वह कुछ भी करने को तैयार होता है.

ये भी पढें  Bollywood Debut : इस एक्ट्रेस ने 2 बच्चों की मां होने के बाद किया बॉलीवुड फिल्म में काम, कमाए 1100 करोड रुपए, मेकर्स को कर दिया खुश

यह कहानी विद्युत जामवाल यानी कि सिद्धार्थ की होती है जिसे विरासत में भारत मिला होता है. मगर पैसे कमाने की वजह से वह कहीं और चला जाता है.यहां केवल अर्जुन रामपाल के नियम और अलग दुनिया होती है। इस बीच रोमांस, एक्शन, तरह-तरह के स्टंट्स, इमोशन और ड्रामा देखने के लिए मिलता है। फिल्म कहानी भले ही कमजोर है मगर एक्शन सीक्वंस और स्टंट्स काफी रोमांचक हैं, जो आपको कुर्सी से बांधे रखने में मदद करते हैं।

एक्शन सीक्वंस और स्टंट्स की बात की जाए तो इसमें आपको चलती ट्रेन से किए गए स्टंट्स, स्काई डाइविंग से लेकर पुल के टॉप पर साइकलिंग करते हुए विद्युत और अर्जुन को देख सकते हैं।

ये भी पढें  दिल्ली में चाइल्ड ट्रैफिकिंग केस में CBI की रेड, 8 बच्चों का रेस्क्यू, हिरासत में कई लोग

वहीं अगर इस मूवी में एक्टिंग के बाद की जाए तो विद्युत जामवाल ने सिद्धार्थ अर्जुन रामपाल ने विलन का रोल प्ले किया है. इसमें अर्जुन रामपाल किरदार विद्युत जामवाल पर भारी पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है क्योंकि विद्युत को अक्सर एक्शन मोड में देखा गया है। लेकिन, अर्जुन को अलग तरीके से स्टंट और एक्शन में पहली बार देखा गया है। दोनों ही स्टार्स ने अपने किरदार के साथ न्याय किया है। मगर विद्युत, अर्जुन के आगे थोड़े कमजोर दिखते हैं।

बाकी कलाकारों की एक्टिंग के बारे में बात की जाए तो एमी जैक्सन पुलिस अफसर, नोरा फतेही ने विद्युत जामवाल के अपोजिट लेडी लव और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर का रोल प्ले किया है। नोरा के पास फिल्म में करने के लिए कुछ खास नहीं हैं, वहीं एमी जैक्सन को भी खास स्क्रीन नहीं मिली है.

ये भी पढें  Saas Damad Affair : लाज शर्म की सारी हदों को पार करने वाली यह वेब सीरीज छाई है पूरे इंटरनेट पर,देखे बहू और ससुर के बीच के इंटीमेट सीन

इसके साथ ही ‘क्रैक’ के डायरेक्शन की बात की जाए तो वो आदित्य दत्त ने किया है। इससे पहले वो ‘कमांडो 3’, ‘टेबल नंबर 21’ और इमरान हाशमी के साथ ‘आशिक बनाया आपने’ जैसी फिल्में कर चुके हैं। ऐसे में आदित्य के निर्देशन को एवरेज कहा जा सकता है। वो कमजोर कहानी के साथ एक्शन और स्टंट को देखाने में कामयाब रहते हैं। फिल्म का म्यूजिक भी थोड़ा बहुत सही है जिस पर लोगों की ठीक-ठाक प्रतिक्रिया आ रही है.

आपको बता दे अगर आप इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो इस फिल्म की कहानी आपकी उम्मीद पर खरी नहीं उतरती है लेकिन विद्युत जामवाल और उनके एक्शन स्टंट्स की वजह से आप इस फिल्म को एंजॉय कर सकते हैं।