EntertainmentTV Shows & Serials

Ankita Gupta Entry In Naagin 7 : नागिन 7 में लीड रोल में दिखाई देंगे अंकित गुप्ता, संग में होगी अंकिता लोखंडे, करेंगी रोमांस

एकता कपूर के शो नागिन 7 को लेकर अब हर जगह चर्चा हो रही है। बताया जा रहा है कि अंकिता लोखंडे और अंकित गुप्ता इस शो में नजर आएंगे।आईए जानते हैं इसके बारे में फुल डिटेल

अंकिता लोखंडे को बिग बॉस 17 में देखा गया। वह शो में टॉप फाइव में भी पहुंची थी लेकिन विनर नहीं बन पाई।

अंकिता के एविक्शन से फैंस के साथ-साथ सलमान खान भी शॉक्ड थे. सलमान खान ने अंकिता से ये भी कहा था कि बाहर जाते ही उनके हाथ में 3-4 प्रोजेक्ट्स होंगे.

अब ऐसे में खबर आ रही है कि अंकिता शो नागिन 7 में लीड रोल करते हुए दिखाई देंगे। बताया जा रहा है की एकता कपूर ने अंकिता लोखंडे को अप्रोच किया है और यह भी बताया जा रहा है कि वह फाइनल भी हो गई है। अंकिता के अलावा आयशा सिंह, प्रियंका चौधरी और रिद्धिमा पंडित जैसी एक्ट्रेसेस भी इस शो में दिखाई देगी वहीं अगर मिल लीड रोल की बात करें तो अविनाश मिश्रा, कुणाल जयसिंह और अंकित गुप्ता के नामों की चर्चा है. फैंस अंकिता और अंकित को साथ में स्क्रीन पर रोमांस करते देखना चाहते हैं.

आपको बता दे की शो की कास्टिंग को लेकर अभी भी कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुई है लेकिन आगे देखना है कि इस शो के लिए और कौन फाइनलाइज्ड होता है। नागिन सीरीज की बात करें तो यह एकता कपूर का फैंटसी शो है जो काफी पॉपुलर भी है। इस शो के पिछले सीजन को फैंस ने काफी पसंद किया था. एक्ट्रेस मौनी रॉय, तेजस्वी प्रकाश, सुरभि चंदना, हिना खान, निया शर्मा, करिश्मा तन्ना, सुरभि ज्योति, अदा खान जैसी एक्ट्रेस नागिन बन चुकी हैं. अब शो के सातवें सीजन की कास्टिंग को लेकर खबरें चर्चा में हैं.

अंकिता और एकता की बात करें तो दोनों के बीच में अच्छे प्रोफेशनल टर्म है।साथ ही दोनों की दोस्ती भी काफी अच्छी है।अंकिता ने एकता के शो पवित्र रिश्ता में भी काम किया था। इस शो में अंकिता ने अर्चना का रोल प्ले किया था। यह शो सुपरहिट हुआ था इस शो में सुशांत सिंह राजपूत भी मेल लीड रोल में दिखाई दिए थे और दोनों की जोड़ी भी काफी पसंद की गई थी।

ये भी पढें  2024 Upcoming Web Series Next Seasons : अब आपका भी जल्द ही खत्म होगा इंतजार, अगले साल रिलीज होगी इन वेब सीरीज के नए सीजन, जानिए पूरी लिस्ट

वहीं एक्टर अंकित की बात करें तो उन्हें शो उडारियां से नेम-फेम मिला था. इस शो में प्रियंका चौधरी के अपोजिट रोल में थे. फिर अंकित को रियलिटी शो बिग बॉस के 16वें सीजन में देखा गया. इस शो में अंकित को और उनके वन लाइनर्स को फैंस काफी सराहा था. प्रियंका संग अंकित की क्लोज बॉन्डिंग भी काफी चर्चा में रही थी.