EntertainmentVideos

Ranbir Kapoor Ramayan : रणबीर कपूर की रामायण में मेकर्स ने विभीषण के लिए चुना इस साउथ एक्टर को, फीस पर अभी रुकी है बात

बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर राम, साई पल्लवी सीता, यश रावण और डायरेक्टर नितेश ने विभीषण के रोल के लिए विजय सेतुपति को चुना है लेकिन अगर सब कुछ प्लान के मुताबिक चला तो जल्द ही डायरेक्टर फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर देंगे।

बीते साल डायरेक्टर नितेश तिवारी ने रामायण फिल्म बनाने की घोषणा की थी।इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया था कि उनकी इस रामायण में रणबीर कपूर राम का रोल करेंगे लेकिन अब खबर आ रही है कि रणबीर कपूर की रामायण में साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति की भी एंट्री हो सकती है।वह विभीषण का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। हालांकि इस पर अभी तक उनकी टीम ने कोई कंफर्मेशन नहीं दिया है।

ये भी पढें  रणबीर की 'रामायण' पार्ट 1 में यहां तक की कहानी दिखेगी, तीनों पार्ट की टाइमलाइन पता चल गई

रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर राम,साई पल्लवी सीता, यश रावण और डायरेक्टर नितेश ने विभीषण के रोल के लिए विजय सेतु पति से बात की है।अगर सब कुछ सही चला तो जल्दी डायरेक्टर अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।विभीषण यानी रावण का भाई यश और विजय साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ सकते हैं।

बताया जा रहा है कि नितेश कुछ दिन हो पहले ही विजय से इस रोल के सिलसिले में मिल चुके हैं। अपने साथ वो स्क्रिप्ट भी लेकर गए थे. विजय को जब नितेश ने पूरी कहानी नैरेट की तो उन्हें वो काफी पसंद भी आई. दोनों के बीच अभी बातचीत चल रही है, क्योंकि फीस को लेकर बात अटक गई है.

बताया जा रहा है कि नितेश तिवारी की रामायण काफी बड़े पैमाने पर बनने जा रही है। सनी देओल का नाम भी फिल्म में हनुमान के किरदार से जुड़ा हुआ दिखाई दे रहा है।वही लारा दत्ता को कैकई के रोल में देखा जा सकता है बॉबी देओल के पास भी नितेश गए थे कुंभकरण के रोल के लिए लेकिन उन्होंने इस रोल को करने से इनकार कर दिया।

Ranbir Kapoor's Ramayan
रणबीर कपूर की रामायण में मेकर्स ने विभीषण के लिए चुना इस साउथ एक्टर को

‘रामायण’ को नितेश तिवारी और नमित मल्होत्रा मिलकर प्रोड्यूस करने वाले हैं. मेकर्स प्लान कर रहे हैं