AmazingIndia Newsviral Video

शादी वाले घर में मचा हंगामा, दुल्हन ने थाम लिया प्रेमी का हाथ… मायूस होकर लौटा दूल्हा

झांसी के मऊरानीपुर में शादी से पहले दुल्हन प्रेमी के संग थाने पहुंच गए और उसने वर पक्ष को वापस लौटा दिया. युवती की यह कहानी अब हर किसी को हैरान कर रही है. बताया जा रहा है कि इस मामले को लेकर थाने में देर रात तक समझौता चलता रहा.

मऊरानीपुर में एक अजीबोगरीब घटना सामने आ रही है जहां एक युवती अपनी शादी से पहले ही अपने प्रेमी के साथ पुलिस थाने चली गई और शादी करने से मना करने लगी.इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि बुधवार 6 मार्च को मऊरानीपुर के एक विवाह घर में शादी के समारोह के सारे कार्यक्रम हो रहे थे. यहां बारात मध्य प्रदेश से आने वाली थी. इसी बीच दुल्हन अपने प्रेमी के साथ पुलिस थाने चली गई और इस शादी से इनकार करने लगी.

ये भी पढें  Gautam Gambhir News : गौतम गंभीर का जागा क्रिकेट प्रेम, राजनीति से लिया संन्यास, बोले क्रिकेट पर देना है ध्यान'

जब इस बात की जानकारी परिवार वालों को हुई तो वह भी थाने पहुंच गए. परिजनों ने युवती को काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन युवती ने अपने प्रेमी के साथ ही जाने की बात कही और वह इसी बात पर अड़ी रही।

युवती का कहना है कि उसने अपने प्रेमी के साथ 3 महीने पहले ही शादी कर ली है अब परिजनों को इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने वर पक्ष को फोन करके पूरे मामले के बारे में बताया और बारात लाने से इनकार कर दिया. शादी वाले घर में पल भर में सब कुछ बदल गया इधर देर रात तक युवती अपने प्रेमी के साथ थाने में बैठी रही और पुलिस समझौता करवाती रही.