Entertainment

Tiger 3 OTT Release : इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे आप सलमान कैटरीना की टाइगर 3, अनकट सीन के साथ नोट कर ले डेट और टाइम

सलमान खान और कैटरीना कैफ की मूवी “टाइगर 3” 12 नवंबर को सिनेमाघर में रिलीज हुई थी लेकिन अब यह फिल्म जल्दी ही अनकट सीन के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने को तैयार है.सलमान खान और कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी की में रोल वाली फिल्म टाइगर 3 1 महीने बाद ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली है इसके ओटीटी वर्जन में कई अनकट सीन सलमान और कैटरीना के बीच के भी दिखाई जाएंगे जो बड़े पर्दे पर आपने नहीं देखे होंगे।

आपको बता दे की टाइगर 3 मूवी मनीष शर्मा ने डायरेक्ट की थी।इसमें इमरान हाशमी विलेन के रोल में नजर आए हैं। बताया जा रहा है कि सलमान खान की टाइगर 3 ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जा सकती है।हालांकि फिल्म मेकर्स की तरफ से अभी इसको लेकर कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है लेकिन पूरी उम्मीद है कि अनकट सीन के साथ या फिल्म अमेजॉन प्राइम पर देखी जा सकेगी।

इस फिल्म में रेवती आशुतोष राणा रिद्धि डोगरा और विशाल जेठवा भी अहम किरदार में है। इस फिल्म में शाहरुख खान और रितिक रोशन ने कैमियो भी किया है शाहरुख को सलमान के सुनील को लोग पठान और टाइगर के बीच की केमिस्ट्री मान रहे हैं।

ऐसे में आप सलमान खान के फैंस को टाइगर 3 का ओटीटी पर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है हालांकि कोई भी फिल्म ओटीटी पर तभी आती है,जब वह सिनेमाघर से उतरने वाली होती है या फिर उसे फिल्म को 20 या 25 दिन हो गए होते हैं। ऐसा ही सलमान खान की फिल्म के साथ भी होने वाला है टाइगर 3 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है जहां थिएट्रिकल परफॉर्मेंस के बाद ‘टाइगर 3’ रिलीज हो जाएगी, जिसके बाद फैंस फिल्म को घर बैठे देख पाएंगे और इसके लिए फैंस को थोड़ा और इंतजार करना होगा।

ये भी पढें  Katrina Kaif Angry On Ranbir Kapoor : जानिए क्या हुआ था जब कैटरीना कैफ ने गुस्से में आकर रणबीर कपूर से कहा था,"तू पीकर आया है क्या?"

रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3 OTT Rights) के ओटीटी राइट्स के लिए यश राज स्टूडियो और अमेजन प्राइम वीडियो के बीच 200 करोड़ की डील हुई है, जो एक शानदार डील है।