EntertainmentVideos

Randeep Hooda Dance Video : रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने तेरी आंख्या का यो काजल गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके फैंस ने कि वाह-वाह

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने एक साथ मिलकर तेरी आंख्या का यो काजल गाने पर डांस किया है जिसे देखने के बाद अब हर कोई इन दोनों की तारीफ कर रहा है। आपको बता दे कि रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने 29 नवंबर को इंफाल में शादी की थी।

View this post on Instagram

A post shared by Lin Laishram Hooda (@lin.hooda)

जिसमें उनके सभी परिवार वाले भी मौजूद थे जब से दोनों ने शादी की है तब से यह दोनों ही लगातार लाइमलाइट में बने हुए हैं। 29 नवंबर को इंफाल में मैतई रीति-रिवाज से शादी करने के बाद रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने पहले मुंबई और फिर दिल्ली में रिसेप्शन रखा था।

ये भी पढें  क्या तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मुनमुन दत्ता और राज अनादकट की सगाई हो गई है? यहाँ सच्चाई है

दोनों की शादी से लेकर रिसेप्शन तक की सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। रणदीप और लिन लैशराम के कई वीडियो अभी तक भी चर्चा में हैं। दोनों का एक नया वीडियो अब सामने आ रहा है जिसमें दोनों का बिंदास डांस देखने को मिल रहा है।

रणदीप हुड्डा और लिन लेशराम साथ में सपना चौधरी के सुपरहिट गाने तेरी आंख्या का यो काजल पर ठुमके लगा रहे हैं।इस वीडियो को वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिस पर अब भर भर कर कमेंट भी आ रहे हैं।दोनों का बेधड़क अंदाज देखकर हर कोई उनकी वाह-वाह कर रहा है दोनों उछल कूदते हुए दिखाई दे रहे हैं।इस वीडियो ने फैंस का दिन बना दिया है।

ये भी पढें  Viral Dance Video : स्कूल में फिजिक्स टीचर के जबरदस्त हॉट डांस मूव्स को देखकर यूजर्स ने कहा, "हमें ऐसी टीचर क्यों नहीं मिली?"

कौन हैं लिन लैशराम?

लिन लैशराम मणिपुर की रहने वाली हैं और पेशे से एक्ट्रेस व मॉडल हैं। उन्होंने कई सारी हिंदी फिल्मों में भी काम किया है।रणदीप कुछ साल पहले से लिन को डेट कर रहे थे और फिर उन्होंने अपने इस रिलेशनशिप को ऑफिशियल भी कर दिया।

दोनों ने मणिपुर में पारंपरिक कपड़े पहनकर शादी की। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी शेयर की गई थी जो लोगों को पसंद भी आई थी।रणदीप और लिन लैशराम ने शादी में मणिपुर के पारंपरिक कपड़े पहने थे और इंफाल के पूर्वी जिले के हिंगांग में एक मंदिर में दर्शन करने भी पहुंचे थे।