Entertainment

केरल में प्रशंसकों की भारी भीड़ के बाद थलपति विजय की कार क्षतिग्रस्त हो गई

थलपति विजय अपनी आगामी फिल्म ‘GOAT’ या ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ की शूटिंग के लिए केरल पहुंचे, जिससे तिरुवनंतपुरम की सड़कें थम गईं। विजय के स्वागत के लिए हजारों प्रशंसक हवाई अड्डे के बाहर जमा हो गए और जब वह अपने होटल पहुंचे तो उनके पीछे-पीछे चल रहे थे। हालाँकि, जिस कार में विजय यात्रा कर रहे थे, उसे प्रशंसकों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। कार के एक वीडियो में टूटे हुए शीशे और कई डेंट दिखाई दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by The Sheikhpura (@thesheikhpura)

उम्मीद है कि विजय लगभग एक सप्ताह तक ‘GOAT’ की शूटिंग करेंगे। केरल में 14 साल बाद ‘लियो’ अभिनेता के स्वागत के लिए प्रशंसकों की भारी भीड़ देखकर अभिनेता की टीम अभिभूत हो गई।

ये भी पढें  क्या आपने देखी अजय देवगन की यह सस्पेंस थ्रिलर फिल्म, दिमाग हो जाएगा सन्न, जीत जाता है विलेन

थलपति विजय ने ‘GOAT’ के लिए निर्देशक वेंकट प्रभु के साथ मिलकर काम किया। उम्मीद है कि फिल्म आने वाले महीनों में पूरी हो जाएगी और इस साल के अंत में सिनेमाघरों में रिलीज होने की संभावना है।

हमने पहले खबर दी थी कि तृषा ‘GOAT’ में एक कैमियो भूमिका निभा सकती हैं। निर्देशक लोकेश कनगराज की ‘लियो’ के बाद यह उनकी अगली प्रस्तुति है। कहा जा रहा है कि उन्होंने अपने हिस्से का काम पूरा कर लिया है, जिसमें एक गाना भी शामिल है।

विजय फिल्म में दो भूमिकाएँ निभाएंगे – नायक और प्रतिपक्षी के रूप में। प्रशांत, प्रभुदेवा, स्नेहा, अजमल अमीर, वैभव, लैला, मोहन, अरविंद आकाश और अजय राज सहित कलाकारों की टोली नायक और खलनायक का पक्ष लेगी। एजीएस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, ‘GOAT’ में युवान शंकर राजा द्वारा संगीत, सिद्धार्थ नुनी द्वारा छायांकन और वेंकट राजेन द्वारा संपादन किया गया है।