EntertainmentVideos

Kiara Advani Oops Moment : कियारा आडवाणी को बचाने के लिए आगे आए अर्जुन कपूर, कियारा के लड़खड़ाए कदम, उप्स मोमेंट का हो गई शिकार

बॉलीवुड की टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का बॉलीवुड में काफी नाम है और वह अपने फैशन सेंस को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गई है।

View this post on Instagram

A post shared by P.H.A.T (@ijjatsejeeneka)

बता दें कि हाल ही में एक एक इवेंट हुआ जहां करीना कपूर, कियारा आडवाणी, सुहाना खान और अर्जुन कपूर एक साथ नजर आए और इस दौरान तीनों एक्ट्रेस अपने जलवे बिखेर रही थीं.

ये भी पढें  Pawan Singh New Song : पवन सिंह का नया गाना रिलीज होते ही हो गया हिट, 'सुन मेरी लॉलीपॉप' ने उड़ाया गर्दा

इस इवेंट के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई लेकिन एक वीडियो काफी चर्चा का विषय बन गया है इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे कियारा आडवाणी स्टेज पर आती है और उनके फिर कदम लड़खड़ा जाते हैं और वह करीना कपूर के ऊपर गिरने वाली होती है कि अर्जुन कपूर उन्हें बचा लेते हैं।

यह घटना तब हुई जब कियारा आडवाणी अर्जुन कपूर का स्वागत कर रही थी और इस दौरान उनका बैलेंस बिगड़ गया इस वीडियो में कियारा आडवाणी करीना कपूर के साथ है और वही अर्जुन कपूर इवेंट को होस्ट कर रहे थे.

ये भी पढें  Don 3 Movie : डॉन 3 में कियारा की पहली बार जोड़ी बनेगी रणवीर सिंह के साथ, फैंस हुए एक्साइड

जैसे ही कियारा अर्जुन से मिलने के बाद वापस अपनी सीट पर जाने लगते हैं तो उनकी हिल्स मुड़ जाती हैं और वह ड्रेस में उलझकर करीना के ऊपर गिरने वाली होती हैं उन्होंने खुद को संभाला और अर्जुन भी कियारा की मदद करने के लिए आगे बढ़े. इस दौरान कियारा बिलकुल भी नर्वस नहीं हुईं और उन्होंने खुद को बहुत अच्छे से संभाला और कहा कि वह ठीक है.

कियारा आडवाणी का यह वीडियो सामने आने के बाद उनके चाहने वाले काफी परेशान हो गए हैं और इस दौरान एक फैन ने कमेंट किया, ‘मुझे यकीन है कि उनके पैर में कम से कम एक सप्ताह तक दर्द रहने वाला है, देखो कैसे मुड़ा है’. वहीं, एक अन्य यूज़र ने लिखा ‘उम्मीद करता हूं कि आपका पैर ठीक होगा’.