EntertainmentVideos

Shark Tank India-3 : जानिए बोट के फाउंडर अमन गुप्ता ने ऑफर देने के बाद क्यों फाड़ दिया चेक? शो में हुआ कुछ ऐसा

टीवी का बहुचर्चित बिजनेस शो शर्क टैंक इंडिया 3 में एक डील पेश की गई थी जिसके बाद अमन गुप्ता ने ऑफर देने के बाद उस चेक को फाड़ दिया और इस डील को देने से पीछे हट गए.
बोट के को फाउंडर और शर्क टैंक इंडिया के जज अमन गुप्ता ने दो कारोबारी भाइयों आनंद नाहर और अमित को शार्क टैंक इंडिया 3 पर एक डील पेश की थी लेकिन कुछ ऐसा हुआ

जिसके बाद अमन गुप्ता ने उस चेक को फाड़ दिया। सोनी लिव पर बिजनेस टीवी शो के दो कारोबारी भाइयों ने अपनी फास्ट फूड ब्रांड जोर्को की पिचिंग करते हुए 1 फीसदी इक्विटी के लिए 1.5 करोड़ रुपये की मांग की थी.

ये भी पढें  रामसे ब्रदर्स की वो 5 हॉरर फिल्में, जिन्हें देख निकल गई थी लोगों की चींख, आज भी नाम सुन डर जाते हैं लोग
Shark Tank India-3
जानिए बोट के फाउंडर अमन गुप्ता ने ऑफर देने के बाद क्यों फाड़ दिया चेक? शो में हुआ कुछ ऐसा

इस मांग के काउंटर में ओयो रूम्स के फाउंडर रितेश अग्रवाल और बोर्ड के सीईओ अमन गुप्ता ने एक प्रतिशत इक्विटी के लिए 20 लाख रुपए और 3 साल में 10% ब्याज पर 1.3 करोड़ रुपए के लोन की पेशकश की थी। हालांकि बाद में इसमें रुकावट आ गई क्योंकि दोनों भाइयों ने जवाबी पेशकश करते हुए वित्तीय शर्तों के अलावा शक से 100 घंटे तक बिजनेस को समय देने की मांग की.

अमन गुप्ता ने कहा कि वह झूठे वादे नहीं कर सकते 50 घंटे तक समय देना संभव नहीं लेकिन आपको भरोसा करना होगा। वही रितेश अग्रवाल 20 घंटे देने को तैयार थे वहीं दोनों भाई 100 के बदले अब दोनों जजों से 50 घंटे के समय के लिए अड़े रहे, जिद से परेशान होकर अमन गुप्ता ने चेक फाड़ दिया और कहा भाई तू मुझे माफ कर दे और डील से पीछे हट गए।

ये भी पढें  Oscar for the film Gali Boy : रणवीर सिंह की फिल्म गली ब्वॉय के ऑस्कर में जाने की वजह से दुखी हो गए थे यह साउथ के सुपरस्टार, जाने साल 2020 से जुड़ा यह किस्सा

दोनों भाइयों की ओर से फैसला नहीं कर पाने के कारण रितेश अग्रवाल भी इस डील से पीछे हट गए।रितेश अग्रवाल ने कहा कि मुझे घंटे को लेकर कोई दिक्कत नहीं लेकिन आपको अमन की तरफ से भरोसा करना चाहिए इस वीडियो को यूट्यूब पर पोस्ट किया गया। इसके बाद 10 लाख लोगों ने इसे देखा।

बता दें कि गुजरात के सूरत के नाहर बंधुओं द्वारा 2016 में स्थापित जोर्को ने बिना किसी बाहरी फंडिंग के केवल 17 महीनों में 150 आउटलेट की शुरुआत की और अच्‍छा मुनाफा कमाया. कंपनी पिज्जा, सैंडविच, बर्गर, टोस्ट, मोमोज, मिल्कशेक समेत 80 से ज्‍यादा फूड प्रोडक्‍ट बेचती है