Entertainment

Abhishek bachchan : अभिषेक बच्चन ने मम्मी पापा के न होने पर श्वेता बच्चन के साथ कर दिया था यह काम, फूट फूट कर रोई थी श्वेता बच्चन

अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन नंद के बीच क्या सब कुछ ठीक चल रहा है? यह सभी जानना चाहते हैं।बच्चन फैमिली को लेकर आए दिन कोई न कोई खबरें गरम बनी ही रहती हैं। इसी बीच अब श्वेता का एक खुलासा सामने आया है जिसमें उन्होंने अपने और अभिषेक के बीच की लड़ाई की एक घटना को सभी के सामने पेश किया है बच्चन फैमिली बीते कई महीनो से चर्चाओं में बनी हुई है।

बताया जा रहा है कि इस फैमिली में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। फैमिली में दरार को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं।बेटी श्वेता नंदा को बंगला प्रतीक्षा देने के बाद से बच्चन फैमिली में काफी लड़ाई झगड़ा हो रहे हैं। इन सब के बीच बहन श्वेता ने फरवरी में भाई अभिषेक बच्चन को बर्थडे भी विश किया।

अभिषेक ने रिप्लाई में दिल वाले इमोजी भी कमेंट किया हालांकि इसके तुरंत बाद श्वेता ने एक क्रिप्टिक पोस्ट भी किया था, जिसे लोग अभिषेक और श्वेता के बीच तकरार समझ रहे थे. इन सबके बीच श्वेता बच्चन, अभिषेक से लड़ाई की एक पुरानी बात बताई है.

ये भी पढें  Big Boss 17 : अंकिता लोखंडे ने सलमान खान के सामने विक्की जैन की की बेज्जती, बोली," फालतू बोलता है यह...

श्वेता ने अपनी बेटी नव्या नंदा नवेली के पॉडकास्ट शो ‘व्हाट द हेल नव्या’ के लेटेस्ट एपिसोड में खुलासा किया कि अभिषेक बच्चन ने एक बार उनके बालों को काट दिया था. उन्होंने ऐसा एक लड़ाई के दौरान किया. उस वक्त उनके पेरेंट्स अमिताभ बच्चन और जया बच्चन घर पर नहीं थे.

श्वेता के मुंह से यह बात सुनकर जया बच्चन हंसने लगी।अभिषेक ने ऐसा क्यों किया इसका खुलासा भी श्वेता नंदा ने किया। श्वेता ने कहा कि हमारे बीच झगड़ा हो गया था रात को मम्मी पापा बाहर गए हुए थे और हमारे बीच किसी चीज को लेकर काफी बहस हो गई मुझे नहीं पता था कि उसे कैंची कहां से और कैसे मिली और इसी दौरान उसने मेरे बाल पकड़ लिए और बस मेरे बालों को उसने काट दिया और मुझे ऐसे ही कटे बालों के साथ स्कूल जाना पड़ा. ”

ये भी पढें  Pawan Singh And Kajal Video Viral : पवन सिंह के इस गाने पर काजल राघवानी ने किया जबरदस्त डांस, पवन सिंह बोले“चिकन बा सामान तोहार”

इसके बाद श्वेता ने बताया कि कैसे जाया बच्चन हर सुबह स्कूल जाने से पहले उनके बालों को अच्छे से बनती थी उन्होंने नव्या नवेली नंदा से कहा,“नानी (जया बच्चन) हर सुबह स्कूल जाने से पहले मेरे बाल बनाती थीं. मेरे सिर पर कंघी गढ़ा-गढ़ा कर बाल बांधती थी. बार कहती थी-‘सीधे बैठो, सीधे बैठो.’ वह बालों को कसकर बांधती और फिर लूप हेयरस्टाइल करती थीं.”

इसी बातचीत के दौरान श्वेता बच्चन ने अमिताभ बच्चन को बच्चन महिलाओं के छोटे बाल ना पसंद होने के बारे में भी बताया श्वेता बच्चन ने कहा कि उन्हें महिलाओं के छोटे बालों से नफरत है। यहां तक कि जब मैं बाल कटाती हूं वह हमेशा कहते हैं तुमने ऐसा क्यों किया?’ उन्हें इससे नफरत है. उन्हें लंबे बाल पसंद हैं. जब हममें से कोई अपने बाल काटता है तो उन्हें अच्छा नहीं लगता.” श्वेता के इस खुलासे से नव्या हैरान होती हैं.