BhojpuriEntertainmentVideos

Shilpi Raj MMS Viral Video : शिल्पी राज के एमएमएस वीडियो लीक होने के बाद शिल्पी ने लोगों से की यह गुजारिश, वीडियो में दिखाई दी न्यूड

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर शिल्पी राज को हर कोई जानता है। उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने गानों से अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है लेकिन वह इस समय अपने एक कथित एमएमएस वीडियो को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। उनका यह न्यूड वीडियो हर जगह वायरल हो रहा है। दरअसल शिल्पी राज का एक प्राइवेट वीडियो लीक हुआ है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है। इसके बाद यह वीडियो हर तरफ फैल रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद शिल्पी राज ने खुद सामने आकर रोते हुए लोगों से बड़ी अपील की है.

शिल्पी राज के वायरल हो रहे इस एमएमएस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखाई दे रही हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो में शिल्पी राज और उनके बॉयफ्रेंड के अलावा कोई और भी है जो यह वीडियो बना रहा है। बताया जा रहा है कि शिल्पी राज के बॉयफ्रेंड का नाम विजय चौहान है और वह दोनों एक दूसरे के साथ काफी समय से रिलेशनशिप में है और दोनों एक दूसरे को डेट भी कर रहे हैं।

ये भी पढें  Bhojpuri Actress MMS leak : इन भोजपुरी एक्ट्रेस का एमएमएस वीडियो हुआ लीक, झेलनी पड़ी कड़वी बातें,जाने कौन-कौन है इस लिस्ट में शामिल

एमएमएस सामने आने के बाद शिल्पी राज का बयान भी सामने आया है जिसमें वह लोगों से यह अपील कर रही है कि यह वीडियो कहीं भी शेयर ना किया जाए. शिल्पी राज कहती हैं,”मेरे यहां खुशी का माहौल है मेरे यहां शादी है, थोड़ा भी खुशी नहीं है. अजीब सा लग रहा है मुझे. ” इसके बाद शिल्पी आगे कहती है कि लोग यूट्यूब पर कुछ भी दिख रहे हैं और लोग इस पर यकीन कर रहे हैं। शिल्पी रोते हुए कहती हैं कि मैं अपने फैंस की वजह से ही गाती हूं और आप लोग ही मुझे इतना प्रेरित करते हैं.उन्होंने अपने वीडियो वायरल होने के पीछे इशारों-इशारों में साजिश करार दिया.