EntertainmentVideos

Guntur Karam Vs Hanuman Movie : गुंटूर कारम’ के साथ रिलीज हुई फिल्म हनुमान, फिर भी हुई सुपर हिट, नहीं है कोई बड़ा हीरो, जाने क्यों लोगों ने पसंद?

महेश बाबू साउथ के बड़े सुपरस्टार है। उनकी फिल्मों का लोगों को हमेशा इंतजार रहता है। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म गुंटूर कारम भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हो गई है लेकिन उसके साथ ही रिलीज हुई तेज सज्जा की हनुमान भी इस फिल्म को जबरदस्त टक्कर दे रही है. अब बड़ा सवाल यह है कि हनुमान में कोई भी सुपरस्टार नहीं था फिर भी इसे लोग इतना पसंद क्यों कर रहे हैं?

प्रशांत वर्मा के डायरेक्शन में बनी चौथी फिल्म हनुमान को लोगों के बढ़िया रिव्यूज मिल रहे हैं. लोग तेज सज्जा जैसे कलाकारों को कम जानते हैं लेकिन जब पर्दे पर यह फिल्म उतारी तो इसने सभी के होश उड़ा दिए। 12 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म महेश बाबू की गुंटुर कारम से इसकी टक्कर हुई। इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सिनेमाघर में हाउसफुल हो रही है। ऐसे में लोगों को यह जानना है कि इस फिल्म में ना तो कोई बड़ा हीरो है। उसके बाद भी यह फिल्म इतना ज्यादा अटेंशन क्यों ग्रैब कर रही है.

तेज सजा की हनुमान मूवी को रिलीज हुए 7 दिन हो चुके हैं। ऐसे में इसका कलेक्शन देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. Sacnilk की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, तेलुगू और हिंदी दोनों भाषाओं में रिलीज हुई इस फिल्म ने सातवें दिन 9.50 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है. इसी के साथ, कुल मिलाकर इंडिया में सभी भाषाओं में हनुमान ने 89.80 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

आपको बता दे की फिल्म हनुमान के साथ ही महेश बाबू की फिल्म गुंटूर कारण भी रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर काफी छाई हुई है।इस फिल्म में 6 दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और अब तक किसने 106.4 करोड रुपए कमा लिए हैं। अब सातवें दिन फिल्म का शुरुआती कलेक्शन सिर्फ ₹800000 से हुआ इसी के साथ फिल्म ने इंडिया में अब तक 106.48 करोड रुपए कमा लिए हैं। 200 करोड़ के बजट में बनी महेश बाबू की यह फिल्म अब तक हनुमान फिल्म को पछाड़ती दिख रही है.

ये भी पढें  Hanuman OTT Release Date : अगर आप भी थिएटर में हनुमान मूवी देखने से रह गए हैं वंचित तो इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे तेजा सजा की इस मूवी को

बता दें कि हनुमान का बजट सिर्फ 25 करोड़ का था. लेकिन, दुनियाभर में इसने अबतक 125 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. वर्ल्डवाइड फिल्म 130 करोड़ कमा चुकी है. सिनेमाघरों में रिलीज होते ही फिल्म को जबरदस्त प्यार मिला. रिपोर्ट्स के मुताबिक, लोगों को फिल्म के नेचुरल बैकग्राउंड और दमदार वीएफएक्स ने थिएटर्स की ओर खींच लिया.