BhojpuriEntertainmentVideos

Rakesh Mishra Romance Video : राकेश मिश्रा का नया गाना हुआ वायरल, लुंगी पहन पारुल संग लगाए जबरदस्त ठुमके

गाने में राकेश मिश्रा का जबर्दस्त अंदाज सभी को काफी पसंद आ रहा है। उन्होंने शर्ट के साथ लुंगी पहनी है और सर पर गमछा भी बांधा हुआ है। भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर एक्टर राकेश मिश्रा अपने गाने को लेकर अक्सर ही चर्चा में रहते हैं। राकेश का हर गाना रिलीज होते ही वायरल हो जाता है।

सभी उनके गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में उनका एक नया गाना आया है जो सोशल मीडिया पर बुरी तरह से छाया हुआ है। इस गाने के बोल हैं भतार भइले रसिया यह गाना अब रिलीज हो गया है और आते ही लोगों की जुबान पर चढ़ गया है।इस गाने को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

राकेश मिश्रा के इस गाने को एसआरके म्यूजिक के ऑफिशल युटुब चैनल पर रिलीज किया गया है।इस गाने में लोक और आधुनिकता दोनों को ही साथ में देखा जा सकता है।इस गाने में राकेश मिश्रा ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है और फैंस इस गाने को बार-बार सर्च करके देख रहे हैं और इस गाने रिलीज होने के बाद हर जगह काफी धमाल कर दिया है।

राकेश मिश्रा के गाने भतार भइले रसिया को लेकर अब हर कोई झूम रहा है और लोग इस बार-बार सुनने पर मजबूर हो रहे हैं राकेश मिश्रा ने कहा है कि उन्हें पता है कि यह मनोरंजन से भरपूर गाना है और वह उम्मीद करते हैं कि दर्शकों को यह खूब पसंद आएगा।इस गाने में राकेश मिश्रा का अंदाज हर किसी को पसंद आया उन्होंने अपने लोक से लोगों का दिल जीत लिया है।

ये भी पढें  Farzi 2 OTT Release Date: शाहिद कपूर की फर्जी 2 इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज, नोट कर लें डेट-टाइम

उन्होंने शर्ट के साथ लुंगी पहनी हुई है और सर पर देसी गमछा बांधा है। वही भोजपुरी एक्ट्रेस पारुल ठाकुर उनके साथ दिखाई दे रही हैं जो उनके साथ ताल से ताल मिला रहे हैं। इस गाने पर अब तक काफी व्यूज आ चुके हैं।इस गाने को गीतकार आजाद सिंह और संगीतकार विशाल सिंह ने है।