Entertainment

Aishwarya Rai News : ऐश्वर्या राय डूबी दुखों में उधर सलमान खान आपके घर बजाने वाली है शहनाइयां जाने क्या है सारी सच्चाई

शादी के 17 साल बाद अब ऐश्वर्या राय का घर टूटने वाला है.वहीं दूसरी ओर सलमान खान भी अब शादी करने वाले हैं. इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि सलमान खान के घर अब जल्दी शहनाइयां बजाने वाली है और उनके घर नहीं नवेली दुल्हन आने वाली है. वहीं दूसरी और बच्चन परिवार की ऐश्वर्या राय अपने पारिवारिक झगड़ों की वजह से खूब सूर्खियो में छाई हुई है।बताया जा रहा है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच झगड़ा चल रहा है जिसकी वजह से दोनों का तलाक होने की खबरें आ रही है।

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच में काफी अनबन चल रही है। इसके बाद आप दोनों के बीच जल्दी डिवोर्स होने की खबरें सामने आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय ने अपने घर को छोड़ दिया है और अब वह अपनी मां के साथ रह रही है।इस झगड़े की असल वजह थी उनकी सास जया बच्चन और ऐश्वर्या के बीच पिछले काफी समय से कोई बातचीत भी नहीं हो रही थी दोनों दूसरे से दूर रहती थी.

ये भी पढें  Tiger 3 OTT Release : इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे आप सलमान कैटरीना की टाइगर 3, अनकट सीन के साथ नोट कर ले डेट और टाइम

बताया जा रहा है कि श्वेता बच्चन जल्द ही जलसा में शिफ्ट होने वाली है जिसकी वजह से ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच चीज काफी खराब हो गई थी और दोनों के रिश्ते में खटास आ गई। वहीं दूसरी ओर पता चल रहा है कि सलमान खान के घर शहनाइयां बजाने वाली है दरअसल शादी सलमान खान की नहीं बल्कि उनके छोटे भाई अरबाज खान की होने वाली है जो 56 साल के हैं उनकी जिंदगी में नए प्यार की एंट्री हुई है और अब वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ निकाह करने वाले हैं।

बताया जा रहा है कि अरबाज खान की शादी तय हो गई है और जल्दी उनके परिवार में नई दुल्हन के स्वागत की तैयारी भी हो रही है।बताया जा रहा है कि अरबाज खान की शादी 24 दिसंबर को होने वाली है।अरबाज और मलाइका का 6 साल पहले तलाक हो गया था अब अरबाज खान के निकाह से उनके फैंस काफी खुश भी दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढें  Ranbir Kapoor Oops Moment : रणबीर कपूर हुए ट्रोलर की ट्रोलिंग का शिकार, यूजर बोले इतने एक्साइटेड आखिर किस बात पर?

बताया जा रहा है कि अरबाज खान की लेडी लव का नाम छोड़ खान है जो प्रोफेशनली सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट है इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी हैं
और वो कर भी रहीं है शोरा, रवीना और उनकी बेटी राशा की भी मेकअप आर्टिस्ट रही है.

और अन्य सेलेब्रिटियों की भी तो वो करीबी मानी जाती है एक है सलमान खान जो शादी का नाम भी नहीं लेना पसंद करते हैं और उम्र के बढ़ते पड़ाव में भी वो शादी से दूरी बनाए हुए हैं।