BhojpuriEntertainment

Pawan Singh and Madhu Sharma Sexy Dance : पवन सिंह और मधु शर्मा का रोमांटिक सॉन्ग सटे द कमर से कमर हुआ वायरल, दीवाने हुए दर्शक

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह ने अपनी एक्टिंग और अपनी सिंगिंग से अपना जलवा बिखेर रखा है और हर कोई इन्हे बेहद पसंद भी करता है। वही भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत आवाज की मल्लिका प्रियंका सिंह के भी लाखों करोड़ों दीवाने हैं।

भोजपुरी सिनेमा के दबंग स्टार कहे जाने वाले भोजपुरी एक्टर पवन सिंह आज हर जगह जाने पहचाने जाते हैं। वही इनका कोई भी गाना आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है।ऐसे में इनका एक गाना यूट्यूब पर काफी छा रहा है जिसमें इन्होंने अपनी आवाज दी है और साथ में इनके साथ प्रियंका सिंह भी गाना गा रही है।इन दोनों के ही लाखों करोड़ों दीवाने हैं।
भोजपुरी के दर्शकों के बीच पवन सिंह और प्रियंका सिंह की आवाज को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. ऐसे में प्रियंका सिंह और पवन सिंह एक साथ एक ही गाने में अवाज दे रहे हों तो धमाल मचना लाजमी है. यूट्यूब पर इन दोनों के इस सॉन्ग ने अब तक लाखों व्यूज बटोर लिए हैं और यह गाना लगातार वायरल हो रहा है

प्रियंका सिंह और पवन सिंह का गाना ‘सटे दs कमर से कमर’ रिलीज के बाद से वायरल हो रहा है. यह गाना पवन सिंह, सहर आफ्शा और मधु शर्मा की फिल्म एक दुजे के लिए2 ( Ek Duje Ke Liye 2 ) का है. इस वीडियो में पवन सिंह का बॉलीवुड अंदाज और मधु शर्मा की कातिलाना अदाएं हर किसी को क्रेजी बना रही है इस वजह से यह गाना यूट्यूब पर काफी ट्रेंड भी कर रहा है इस गाने को Enterr10 Rangeela के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.
पवन सिंह और मधु शर्मा पर फिल्माए इस गाने ‘सटे दs कमर से कमर’ को Enterr10 Rangeela के यूट्यूब चैनल पर 144,252 से ज्यादा लोगों ने देखा है, जबकि इसको 12K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

ये भी पढें  Amrapali Bathroom Romance : आम्रपाली और निरहुआ के बाथरूम रोमांस का यह वीडियो भरा हुआ है इंटिमेट सीन से, बोल्ड वीडियो ने इंटरनेट पर लगा दी आग

आपको बता दे की पवन सिंह और मधु शर्मा के इस गाने को प्रकाश बारूद ने लिखा है।वहीं इसका संगीत शिशिर पांडे, सोनू पंजाबी ने दिया है और इस फिल्म को पराग पाटिल ने डायरेक्ट किया है। इस गाने के कोरियोग्राफर संजय कोरवे, संजीव कुमार शर्मा ने किया है। इस फिल्म में पवन सिंह, शहर अफजा ,मधु शर्मा, माया यादव, दीपक सिन्हा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस गाने को लगातार यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.